मनीषा रानी के साथ नेहा कक्कड़ ने मचकाया कमर, वीडियो पर हुई लाइक्स की बरसात

Neha Kakkar and Manisha Rani's Latest Reel Video: नेहा कक्कड़ और मनीषा रानी के नए रील वीडियो के बारे में जानिए।
मनीषा रानी के साथ नेहा कक्कड़ ने मचकाया कमर, वीडियो पर हुई लाइक्स की बरसात 28924

Neha Kakkar and Manisha Rani’s Latest Reel Video: नेहा कक्कड़ ने भारतीय मनोरंजन उद्योग में खूब नाम कमाया है। जैसा कि आप सभी को पता हैं, कि नेहा एक लोकप्रिय गायिका हैं और वह अपने सुरीली आवाज से सभी का दिल जीतने में सफल है। वह अक्सर किसी न किसी सितारें के साथ अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रील शेयर करती रहती है और इस बार डीवा ने बिग बॉस ओटीटी 2 फेम मनीषा रानी के साथ रील वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें दोनों थिरकते हुए नजर आ रहे है।

मनीषा रानी के साथ थिरकती नेहा कक्कड़

मनीषा रानी और नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें दोनों ने अपने डांस मूव्स को प्रदर्शित किया है। वीडियो के बैकग्राउंड में बज रहे ‘जमना पार’ गाने को नेहा कक्कड़ ने अपने मधुर आवाज से सजाया है। आपको बता दें, इस एलबम सॉन्ग ने हाल ही में, अपनी उपस्थिति इंटरनेट पर दर्ज करवाई हैं, जिसके बाद इस गाने पर लगातार रील वीडियो बन रहा है और वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि नेहा ने वन-शोल्डर क्रॉप टॉप को अपने बदन पर सजाया है। वहीं दूसरी ओर मनीषा ने को-ओर्ड सेट को स्टाइल किया हैं, तो उनके बदन पर बेहद खूबसूरत लग रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।