नेहा कक्कड़ के 5 पंजाबी वेडिंग सॉन्ग जो आपको जरूर सुनने चाहिए

नेहा कक्कड़ के पंजाबी वेडिंग सॉन्ग की लिस्ट देखिए यहां
Neha Kakkar's 5 Punjabi Wedding Songs You Must Hear 9434

नेहा कक्कड़ इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है।उन्होंने अपने सिंगिंग के दम पर काफी लोकप्रियता हासिल की है।उन्होंने इंडियन आइडल कंटेस्टेंट से लेकर इंडियन आइडल जज तक का लंबा सफर तय किया है। उन्हे उनके फैंस द्वारा बहुत प्यार दिया जाता है।

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने फैंस के लिए कोई ना कोई फोटोज और वीडियोज शेयर करती ही रहती हैं। उन्होंने हमेशा अपने कैरियर में प्रसिद्धि हासिल की है।उनके फैंस उनके गानों के वजह से उन्हें बहुत पसंद करते है।नेहा कक्कड़ के सभी सॉन्ग पार्टी सॉन्ग होते है लेकिन आज हम उनके पंजाबी वेडिंग सॉन्ग की एक लिस्ट लाए है जो पंजाभी वेडिंग के लिए परफेक्ट है।देखिए यहां

1:लेम्बोर्गिनी

लेम्बोर्गिनी सबसे ट्रेंडिंग और सर्वश्रेष्ठ पंजाबी वेडिंग सॉन्ग में से एक है जो किसी भी इवेंट पर सभी के मूड को ताज़ा करता है और उन्हें अपने अनूठे हुक स्टेप के साथ डांस करने को मजबूर करता है। इस ट्रेंडिंग सॉन्ग पर परफॉर्मेंस के बिना शादी अधूरी लगती है। गाने को नेहा कक्कड़ और जस्सी गिल ने गाया हैं।

2: हौली हौली

बॉलीवुड ने कभी भी एक सुपरहिट पंजाबी गाने को अपने स्टाइल में रीमेक करने का मौका नहीं छोड़ा और हौली हौली एक ऐसा सुपरहिट पंजाबी वेडिंग सॉन्ग है जो शादी में आपके डांस परफॉरमेंस में चार चांद लगा देता है। यह किसी भी शादी के कार्यक्रम के लिए एक जरूरी गाना है। फिल्म दे दे प्यार दे का गाना गैरी संधू और नेहा कक्कड़ ने गाया है।

3:मोरनी बनके

मोरनी बनके सबसे अच्छे पंजाबी विवाह गीतों में से एक है जो आपको अपनी चुलबुली बीट्स पर डांस करने को मजबूर करती है। यह गाना फिल्म ‘बधाई हो’ का है जिसमें आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा ​​मुख्य भूमिका में हैं। इस गाने को गुरु रंधावा और नेहा कक्कड़ ने गाया हैं।

4:लंदन ठुमकदा

लंदन ठुमकदा सर्वश्रेष्ठ वेडिंग सॉन्ग में से एक है जो हर किसी को अपनी ताल पर नाचने पर मजबूर कर देता है। यह गाना सभी ब्राइड्समेड्स के लिए ग्रूव बनाने और दुल्हन को उसकी शादी के बारे में आपके उत्साह का एहसास कराने के लिए एकदम सही है। फिल्म क्वीन के गाने को लाभ जंजुआ, सोनू कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने गाया है।

5:काला चश्मा

काला चश्मा सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कैटरीना कैफ स्टारर है और पंजाबी वेडिंग सॉन्ग भी सबसे अधिक चलन में है। आप कभी भी लीक से हटकर नहीं जा सकते क्योंकि इसका हुक स्टेप इतना आसान और उत्तम दर्जे का है कि आप इसे दिल से याद कर सकते हैं। गाना फिल्म बार बार देखो का है। गाने को नेहा कक्कड़ ने गाया है।

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमें नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।