आकृति कक्कड़ और चिराग अरोड़ा बने माता-पिता, घर आया नन्हा राजकुमार

Akriti Kakar and Chirag Arora welcome a baby boy: आकृति कक्कड़ और चिराग अरोड़ा बने माता-पिता।
आकृति कक्कड़ और चिराग अरोड़ा बने माता-पिता, घर आया नन्हा राजकुमार 34866

Akriti Kakar and Chirag Arora welcome a baby boy: भारतीय मनोरंजन उद्योग की प्रतिभाशाली गायिका आकृति कक्कड़ (Akriti Kakar) और उनके निर्देशक पति चिराग अरोड़ा (Chirag Arora ) को एक नन्हे राजकुमार का आशिर्वाद प्राप्त हुआ है। जोड़े ने इस खुश खबरी कोशेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया।अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, आकृति ने अपने चाहने वालों और शुभचिंतकों के साथ खुशखबरी साझा की, और इस महत्वपूर्ण अवसर को ऐसे शब्दों के साथ कैप्शन दिया, जो खूबसूरती से उनकी भावनाओं को व्यक्त करने में सफल नज़र आया हैं।

उन्होंने लिखा: “1:11:2023 को हमारा परिवार 2 फीट और 1 खूबसूरत दिल का हो गया 🧿💫❤️ हमारा प्यारा सा बच्चा यहाँ है! ब्रह्मांड ने हमें सबसे सुंदर चमत्कार का आशीर्वाद दिया है। हम अपने माता-पिता और अपनी बहनों को हमारा भरपूर समर्थन देने के लिए, अपने दोस्तों को धन्यवाद देना चाहते हैं जो परिवार की तरह रहे हैं, और हमारी देवदूत डॉ. वंदना बंसल, डॉ.अवस्थी और @suryahospital की टीम को उसे इस दुनिया में आसानी से लाने के लिए धन्यवाद देना चाहते  हैं । के रूप में किया जा सकता है। हमें और अब हमारे खूबसूरत बेबी बॉय को हमेशा प्यार करने, आशीर्वाद देने और जश्न मनाने के लिए आप सभी का बहुत-बहुत आभार परमानंद माता-पिता, आकृति और चिराग। जीवन बदलने वाले इन क्षणों को कैद करने के लिए हम आपसे  @rachitvorapphotography से प्यार करते हैं  ”
एक नज़र नीचे डाले-

सितारों की इस ख़ुशख़बरी के बाद उन्हें उनके परिवार और प्रशंसकों द्वारा प्यार और बधाइयों की बरसाते मिलने लगी। यह नए जीवन के जादू और उस खुशी की याद दिलाता है जो एक बच्चा एक परिवार में ला सकता है। माता-पिता के रूप में उनकी यात्रा निस्संदेह संगीत और फिल्म की दुनिया में उनके व्यक्तिगत करियर जितनी ही उल्लेखनीय होगी।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।