Aara Ke Haveli: मौत के बाद आकांक्षा दुबे के नए एलबम की पवन सिंह ने की घोषणा,‌ पढ़ें पूरी खबर

Aara Ke Haveli: आकांक्षा दुबे और पवन सिंह के नए गाने की हुई घोषणा।
Aara Ke Haveli: Pawan Singh announces Akanksha Dubey's new album after death, read full news 10938

Aara Ke Haveli: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक थीं आकांक्षा दुबे (Aakansha Dubey)। जो अपने शानदार प्रतिभा के दम पर भोजपुरी सिनेमा में अपना परचम लहरा रही थी। गौरतलब हैं, कि आकांक्षा दुबे 26 मार्च 2023 को वाराणसी के एक होटल में मृत पाई गई थीं। मीडिया रिपोर्ट अनुसार, अभिनेत्री ने खुदकुशी कर अपनी जीवन लीला को समाप्त करने का फैसला किया था। अभिनेत्री के मृत्यु वाले दिन ही पवन सिंह और उनकी एक एलबम ‘ये आरा कभी हारा नहीं’ को लॉन्च किया गया था।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री की एक नए एलबम की जानकारी हमारे प्राप्त हुई है। गौरतलब हैं, कि पावर स्टार पवन सिंह को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है और अभिनेता ने आकांक्षा दुबे के साथ कई परियोजनाओं में पर्दा साझा किया था। पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए, अभिनेत्री और उनके नए एलबम की घोषणा की है। इस एलबम का नाम है ‘आरा के हवेली’ (Aara Ke Haveli)। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।