महेंद्र सिंह धोनी का जबरा फैन! गाड़ी की सीट पर लिया ऑटोग्राफ

MS Dhoni fan Autograph: महेंद्र सिंह धोनी के जबरे फैन ने गाड़ी की सीट पर लिया ऑटोग्राफ।
महेंद्र सिंह धोनी का जबरा फैन! गाड़ी की सीट पर लिया ऑटोग्राफ 35772

MS Dhoni fan Autograph: भारतीय क्रिकेट जगत के दिग्गज हस्तियों में से एक हैं महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni), जो अपने शानदार प्रतिभा के चलते जनता के दिलों में राज कर रहे हैं। खिलाड़ी ने कई मर्तबा अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा देश को गौरवान्वित महसूस करवाया है। गौरतलब है, कि खिलाड़ी की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय और विश्वस्तरीय है। खिलाड़ी ने फिल्म जगत में भी कदम रख दिया है, वह भी बतौर फिल्म निर्माता के रूप में। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार हमें उनके एक जब्रे फैन का वीडियो मिला है, जिसने उनके प्यार को अपने गाड़ी के सीट में बांध कर रख लिया है।

फैन ने गाड़ी की सीट पर लिया धोनी का ऑटोग्राफ

हाल ही में, एक वीडियो काफ़ी तेज़ी से वायरल होते हुए हमारे पास आई है, जिसमें हमारे पूर्व कप्तान एमएस धोनी नजर आ रहे हैं। उनकी मुलाकात उनके चाहने वाले से होती है। उनका फैन उनसे मिलकर बेहद खुश होता है और उनके ऑटोग्राफ को अपनी कार की पिछली सीट पर लेता है। वीडियो में देखा जा सकता है, की खिलाड़ी ने जैकेट पहना हुआ है और मारकर लेकर अपने फैन को ऑटोग्राफ दे रहे हैं।

एक नज़र नीचे डाले-

खैर, देवियों और सज्जनों, इस वीडियो के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।