साइना नेहवाल ने स्टाइलिश लुक से किया दीवाली का स्वागत

Know more about the Saina Nehwal: साइना नेहवाल के बारे में जाने ताज़ा खबरे।
साइना नेहवाल ने स्टाइलिश लुक से किया दीवाली का स्वागत 35753

Know more about the Saina Nehwal: बैडमिंटन सनसनी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है। डीवा ने देश के लिए शानदार प्रदर्शन किया है, जिसके बदौलत एक बड़ी लोकप्रियता उनकी दीवानी है। जैसा की हमे पता है, कि साइना ने खेल जगत से संन्यास ले लिया है और अब वह अपने पारिवारिक जीवन का आनंद ले रही है। डीवा अक्सर अपने ग्लैमरस लुक को शेयर करती हैं, जिसे देखकर फैंस उनकी ओर आकर्षित हो जाते हैं। हर बार की तरह इस बार भी डीवा ने एक शानदार लुक को सबके सामने पेश किया है, जो लोगो को खूब पसंद आ रहा है।

साइना का डायमंड वर्क शरारा ड्रेस

साइना ने अपने 16 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने सबसे खूबसूरत लुक को शेयर किया है। डीवा ने अपने स्टाइल में शानदार डायमंड वर्क वाले शरारा ड्रेस को शामिल किया है, जो लोगो को खूब प्रभावित कर रहा है। कानो में सुंदर बालियों के साथ उन्होंने इस लुक में जान फूंकी है और पोनी टेल हेयर स्टाइल ने उनके लुक को नई दिशा दी है। कई अलग- अलग पोज में तस्वीरे खींचवाती हुई साइना ने सभी को अपने फैशन का जलवा दिखाया है। इस पोस्ट पर जनता ने खूब स्नेह बरसाया गया है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।