साइना नेहवाल के हरे अनारकली सेट ने यूजर्स को किया प्रभावित, स्टाइल पर मर मिटी जनता

Latest Look of Saina Nehwal: साइना नेहवाल के हरे अनारकली सेट ने यूजर्स को किया प्रभावित।
साइना नेहवाल के हरे अनारकली सेट ने यूजर्स को किया प्रभावित, स्टाइल पर मर मिटी जनता 36666

Latest Look of Saina Nehwal: भारतीय खेल सनसनी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते अक्सर चर्चा में बनी रहती है। डीवा बेहद आकर्षक और स्टाइलिश है, जिनके फैशन लुक्स को जनता द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इन दिनों वह अपने पारंपरिक लुक से लोगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है। गौरतलब है, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी मौजूद है, जो उन्हें बेहद प्यार करते हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार साइना आने सबसे प्यारे अनारकली सेट के साथ जनता के बीच आईं है, जिसे देखकर सभी की निगाहें उन पर थमसी गई है।

साइना नेहवाल का हरा अनारकली सेट

साइना ने अपने 16 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हुस्न के जादू को दिखाया है। इस लुक के लिए पूर्व खिलाड़ी ने हरे रंग के अनारकली सेट को चुना है, जिसमें काफी बारीकी से काम किया गया है। गले में हैवी नेकलेस और कानो में सुंदर बालियों ने उनके लुक में चार चांद लगाए हैं। इसके अलावा उन्होंने दुप्पटे के साथ पोज दिया है, जिसे सभी लोगो ने खूब पसंद किया है। गुलाबी होठों के साथ मिनिमल मेकअप लुक ने उनके निखार के अतिरिक्त खुराक जोड़ी है। सरल बालों कि खुला रखते हुए डीवा ने अपने अंदाज को पूरा करने का फैसला किया है।

एक नज़र नीचे डाले-

खैर, देवियों और सज्जनों, साइना का अनारकली लुक आपको कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।