आईपीएल 2023 के उद्घाटन समारोह के दौरान अरिजीत सिंह ने छुए महेंद्र सिंह धोनी के पैर, देखें सबूत

Arjit Singh touches Mahendra Singh Dhoni's feet during the opening ceremony of IPL 2023: अरिजीत सिंह ने छुए महेंद्र सिंह धोनी के पैर।
Evidence seen of Arijit Singh touching Singh Dhoni's feet during Ajmer 2023 opening ceremony 9560

Arjit Singh touches Mahendra Singh Dhoni’s feet during the opening ceremony of IPL 2023: गौरतलब हैं, कि इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का आगाज कर दिया गया है। बीते शुक्रवार को अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक शानदार उद्घाटन समारोह के साथ पहले मैच की शुरुआत की गई। भारत के लोकप्रिय और प्रशंसित गायक अरिजीत सिंह ने समारोह का उद्घाटन किया और उनके प्रदर्शन ने कार्यक्रम स्थल पर मौजूद भीड़ को उनकी ओर आकर्षित करने पर मजबूर किया।

उद्घाटन समारोह में क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक मनमोहक पर देखने को मिला।आईपीएल 2023 के उद्घाटन समारोह में गायक अरिजीत सिंह ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी से मुलाकात की। अरिजीत, रश्मिका मंदाना, तमन्नाह भाटिया के प्रदर्शन के बाद, उस रात कार्रवाई में टीमों के कप्तानों को बीसीसीआई के गणमान्य व्यक्तियों के साथ-साथ कलाकारों के साथ पोज़ देने के लिए मंच साझा किया, जिसके दौरान एक खुबसूरत पल देखने को मिला।

हिंदुस्तान टाइम्स और इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, धोनी सबसे पहले पहुंचे और मंच पर मौजूद सभी लोगों से हाथ मिलाया। जब वह अरिजीत से मिलने गए, तो उन्हें गायक के हाव-भाव से सुखद आश्चर्य हुआ क्योंकि गायक ने सम्मान देने के लिए धोनी के पैर छुए। अरिजीत का शानदार भाव सभी को खूब पसंद आ रहा है। एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।