ईशांत शर्मा और प्रतिमा सिंह के घर आई नन्ही परी, अनुष्का शर्मा ने दी ढेर सारी बधाईयां

Ishant Sharma and wife Pratima Singh become parents to a baby girl: ईशांत शर्मा और प्रतिमा सिंह के घर आई नन्ही परी।
ईशांत शर्मा और प्रतिमा सिंह के घर आई नन्ही परी, अनुष्का शर्मा ने दी ढेर सारी बधाईयां 35068

Ishant Sharma and wife Pratima Singh become parents to a baby girl: मशहूर भारतीय क्रिकेटर इशांत शर्मा और मशहूर बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह को नन्ही परी का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है। सितारों ने अपनी बेटी की खुशखबरी को अपने फैंस के साथ शेयर किया। खेल की दुनिया में अपनी उपलब्धियों के लिए पहचाने जाने वाले इस जोड़े ने अपने चाहने वाले और शुभचिंतकों के साथ इस खबर को फैलाते के लिए, अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया है।

ईशांत ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “एक नई बच्ची, आश्चर्य, आशा और सपनों की दुनिया, जो गुलाबी रंग में लिपटी हुई है।” उनकी बेटी के जन्म की खबर मिलते ही प्रशंसकों, दोस्तों और साथी एथलीटों से प्यार और शुभकामनाएं मिलने लगीं। ऐसा ही एक संदेश भारतीय क्रिकेट सुपरस्टार विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का आया, जिन्होंने नए माता-पिता को हार्दिक बधाई और प्यार दिया। उसने लिखा: “हे भगवान!! मम्मी और पापा को बहुत-बहुत बधाई और नन्हें बच्चे को प्यार ❤️😘”

इन वर्षों में, इशांत ने उल्लेखनीय उपलब्धियों के साथ भारतीय क्रिकेट के इतिहास में अपना नाम दर्ज कराया है। 105 टेस्ट मैचों, 80 वनडे और 14 T20I के प्रभावशाली रिकॉर्ड के साथ, ईशांत लगातार एक भरोसेमंद तेज गेंदबाज रहे हैं, जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अनगिनत जीत में योगदान दिया है। 434 अंतर्राष्ट्रीय विकेटों की उनकी प्रभावशाली संख्या उनके कौशल और खेल के प्रति समर्पण का प्रमाण है।

दूसरी ओर, 6 फरवरी 1990 को उत्तर प्रदेश के वाराणसी में जन्मी प्रतिमा सिंह का परिवार खेल की दुनिया से गहराई से जुड़ा हुआ है। उन्होंने महिला राष्ट्रीय बास्केटबॉल में एक प्रमुख हस्ती के रूप में अपना नाम कमाया है।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।