कल होगी नवजोत सिंह सिद्धू की जेल की रिहाई, जाने पुरी हकीकत

Know more about Navjot Singh Sidhu:
कल होगी नवजोत सिंह सिद्धू की जेल की रिहाई, जाने पुरी हकीकत 9398

Know more about Navjot Singh Sidhu: नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के सभी करीबी और चाहनेवालों के लिए एक बड़ी खबर आ रही है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, पिछले साल मई के महीने में सुप्रीम कोर्ट द्वारा पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को एक साल के ‘सश्रम कारावास’ का आदेश दिया था। उन्होंने राज्य चुनाव में अपनी पार्टी की हार के बाद पंजाब कांग्रेस प्रमुख के पद से इस्तीफा दे दिया था।

उन्हें कथित तौर पर एक रोड-रेज घटना में सजा सुनाई गई थी जिसमें 34 साल पहले एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, वह कल पटियाला जेल से रिहा होने वाले हैं। उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल के एक ट्वीट ने भी इसकी पुष्टि की। एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, इस अपडेट पर आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।