IPL के मैदान में गुजेंगी सिमरन कौर की आवाज, जाने एंकरिंग पर क्या बोली अभिनेत्री?

आईपीएल 2024 में एंकरिंग करेंगी सिमरन कौर।
IPL के मैदान में गुजेंगी सिमरन कौर की आवाज, जाने एंकरिंग पर क्या बोली अभिनेत्री? 43690

टीवी जगत की जानी-मानी हस्तियों में से एक है सिमरन कौर (Simaran Kaur), जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है। डीवा कई सारे टीवी शो में नजर आ चुकी है और उन्हें हाल ही में, दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के में हंसिनी के किरदार के लिए खूब तारीफें मिली। हालांकि, कई प्रतिभाओं की मालकिन की टोपी में एक नया पंख जुड़ा है। डीवा ने सभी क्रिकेट प्रेमियों को बताया है, कि वह आईपीएल 2024 में एंकरिंग करती नजर आएंगी। डीवा आज (22 मार्च) से शुरू होने वाले सबसे बड़े क्रिकेट महाकुंभ में कदम रखकर खुश हैं। वह एक वॉयस-ओवर कलाकार रही हैं, जिन्होंने नोबिता के प्रसिद्ध चरित्र को आवाज दी है।

सिमरन कहती हैं, ”मैं खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं कि मुझे इतनी सारी अलग-अलग चीजें करने का मौका मिलता है। मुझे नए अवसरों की खोज करना और एक कलाकार के रूप में अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाना पसंद है। टीम ने मुझसे ऑडिशन के लिए संपर्क किया, मैंने इसके लिए तैयारी की, ट्रायल में अपना 100% दिया और यहां मैं आईपीएल के लिए एंकरिंग कर रही हूं।

सिमरन को क्रिकेट के खेल का शौक है। “मुझे क्रिकेट पसंद है, मैं स्कूल में क्रिकेट खेलती थी। मैं एक बल्लेबाज थी और यकीन मानिए मैं गेंद को काफी दूर तक मारती थी। मैं मुंबई इंडियंस की कट्टर फैन हूं और मेरे पसंदीदा खिलाड़ी बहुत सारे हैं… एमएसडी, रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह।’

वह आगे कहती हैं, “मैं एक उत्साही क्रिकेट प्रशंसक हूं, मुझे भारतीय क्रिकेट टीम को 2007 में टी20 विश्व कप और 2011 में वनडे विश्व कप जीतते हुए देखना याद है, एमआई ने 5 आईपीएल खिताब जीते, सीएसके और थाला ने पिछले साल अपने रिकॉर्ड की बराबरी की।”

आज अपना काम शुरू करते समय सिमरन की भावनाएं मिश्रित हैं। “मैं थोड़ी घबराई हुई हूं, लेकिन साथ ही बहुत उत्साहित भी हूं। मुझे क्रिकेट पसंद है और मुझे उम्मीद है कि मैं आईपीएल जैसे अद्भुत आयोजन में कुछ अतिरिक्त ला सकूंगा।”

वह इस अवसर का आनंद लेना चाहती है और अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहती है। “मुझे विश्वास है कि मैं बहुत अच्छा समय बिताऊंगी, कुछ अद्भुत लोगों से मिलूंगी। मुझे एक बेहतरीन टीम के साथ काम करने का मौका मिलेगा और विश्व क्रिकेट के सबसे बड़े सुपरस्टार्स का इंटरव्यू करने का मौका मिल सकता है…वाह, यह अद्भुत होने वाला है।’

सिमरन को इस खास मौके के लिए ढेर सारी शुभकामनाएँ !!

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।