हसीन अदाओं से सानिया मिर्जा ने किया फैंस का शिकार, प्लीटेड गाउन रेड गाउन लुक पर टिकीं यूजर्स की निगाहें

Sania Mirza's Latest Look: सानिया मिर्जा ने अपने नए प्लीटेड गाउन रेड गाउन लुक से सभी का ध्यान खींचा है।
हसीन अदाओं से सानिया मिर्जा ने किया फैंस का शिकार, प्लीटेड गाउन रेड गाउन लुक पर टिकीं यूजर्स की निगाहें 28706

Sania Mirza’s Latest Look: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के जादू से सभी का दिल चुरा लेती है और फिर से एक बार उन्होंने अपने नए लुक के साथ फैंस की धड़कनें बढ़ाई है। आपको बता दें, अभिनेत्री पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी हैं, जिन्होंने भारत के लिए कई सालों तक टेनिस खेला और सभी भारतीय को गौरवान्वित महसूस करवाया। किंतु, अब खिलाड़ी ने संन्यास ले लिया है और अपने फैशन के गेम द्वारा सभी को मोहित कर रही है।

प्लीटेड गाउन रेड गाउन में सानिया का फैशन स्टाइल

छह बार की ग्रैंड स्लैम विजेता ने अपने सवा करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा अपने फैंस को अपने हुस्न का दीदार करवाया है। डीवा द्वारा शेयर किए पोस्ट में, वह लाल रंग की प्लीटेड गाउन में सजीं हुई नजर आ रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने अपने स्टाइल के साथ कई सारे एसेसरीज का विकल्प चुना हैं, जिसमें गोल्डन नेकलेस, ब्रेसलेट और हाथों की घड़ी शामिल है। इसके अलावा उन्होंने कई सारे दमदार पोज़ में तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसे देखकर सभी की निगाहें उनपर थम गई है। बेहतरीन हेयर स्टाइल और ग्लैमरस मेकअप ने उनकी खुबसूरती को निखारने में सहायता की। एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, सानिया के इस ग्लैमरस लुक के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।