विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने हेल्थी लाइफ पर किया हेल्थी इन्वेस्टमेंट

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने हेल्थी लाइफ पर अपना हेल्थी इन्वेस्टमेंट किया।जानिए डिटेल यहां
Virat Kohli and Anushka Sharma made healthy investments on Healthy Life 7149

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भारत के सबसे फिट और हिट कपल हैं। उन्होंने 2017 में शादी की और इनकी जोड़ी एक हेल्थी लाइफस्टाइल का पालन करती है। विराट और अनुष्का स्वस्थ जीवन के लिए एक स्वस्थ लाइफस्टाइल का अनुसरण करती है और इसके जैसा इन्वेस्टमेंट भी करना चाहती हैlदोनो अक्सर साथ के इन्वेस्ट करते हैं। विराट और अनुष्का ने साथ में दो स्टार्टअप में इन्वेस्ट किया है: स्लर्प फार्म और ब्लू ट्राइब।

विराट और अनुष्का पिछले साल फरवरी में प्लांट बेस्ड मीट ब्रांड ब्लू ट्राइब के लिए इन्वेस्ट किया । मीट के स्वाद और जायके को बरकरार रखते हुए कंपनी प्लांट बेस्ड कीमा, सॉसेज और मोमोज बेचती है। अनुष्का शर्मा ने उस समय कहा, “ब्लू ट्राइब के साथ सहयोग लोगों को यह बताने का एक कदम है कि कैसे वे अधिक जागरूक हो सकते हैं और प्लांट बेस्ड डाइट पर स्विच करके धरती का काम नुकसान कर सकते है।”

अनुष्का शर्मा पिछले साल अप्रैल में होलसम फूड्स की इन्वेस्टर और ब्रांड एंबेसडर बन गईं, जो अपने बाजरा आधारित ब्रांड स्लर्प फार्म के लिए जानी जाती हैं। “मैंने हमेशा माना है कि आप वही हैं जो आप खाते हैं – वास्तविक, पौष्टिक, टिकाऊ भोजन विकल्प एक स्वस्थ और सुखी जीवन के लिए टोन सेट करने में एक लंबा रास्ता तय करते हैं। यह एक अहसास है जो मेरे मां बनने के बाद और भी कठिन हो गया- मैं चाहती हूं कि मेरी बेटी भोजन के साथ एक स्वस्थ जीवन जिए और मुझे उसे उस यात्रा पर जल्दी शुरू करना होगा,”

ब्लू ट्राइब नॉन वेज खाने वालों के लिए एक ब्रांड है जो स्वाद से समझौता किए बिना स्वस्थ, पर्यावरण के अनुकूल उत्पादों पर स्विच करना चाहते हैं। दूसरी ओर, व्होलसम फूड्स या स्लर्प फार्म दो माताओं द्वारा स्थापित एक ब्रांड है, जो जीरो जंक के साथ बाजरा-आधारित प्रोडक्ट बनाता है।

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।