व्हाट्सएप ने व्हाट्सएप स्टेटस लवर्स के लिए लॉन्च किया नया फीचर, स्टेटस पर शेयर कर सकते हैं वॉयस मैसेज

Know about the latest updates of WhatsApp: व्हाट्सएप के नवीनतम अपडेट के बारे में जानें।
WhatsApp launches new feature for WhatsApp status lovers, can share voice messages on status 7342

Know about the latest updates of WhatsApp: सोशल नेटवर्किंग एप्स में सबसे लोकप्रिय और सबसे पसंदीदा एप्स में से एक हैं व्हाट्सएप (WhatsApp)। वर्तमान समय में व्हाट्सएप को दुनिया भर के करीब 2 बिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा है और यह सबसे पसंदीदा सोशल साइट्स में से एक हैं। गौरतलब हैं, कि व्हाट्सएप की सहायता से हम किसी से भी संपर्क में रह सकतें हैं और किसी को पैसों का आदान प्रदान कर सकते है। व्हाट्सएप अक्सर अपने उपयोगकर्ताओं के लिए कुछ नया अपडेट लाते रहता है और इसकी सहायता से वह अपने उपयोगकर्ताओं की संख्या बढ़ाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार व्हाट्सएप ने क्या नया अपडेट पेश किया है? हाल ही में, व्हाट्सएप ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार रील वीडियो शेयर कर अपने उपयोगकर्ताओं को एक नए फीचर की जानकारी दी है। दरअसल, अभी तक हम अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर सिर्फ वीडियो और तस्वीरें को शेयर कर सकते थे। किंतु, अब हम व्हाट्सएप स्टेटस वॉयस मैसेज भी शेयर कर सकते हैं। अच्छा,क्या आप जानना चाहते हैं, कि यह कैसे संभव होगा? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको इस अपडेट के बारे में जानकर कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।