एप्पल आईओएस 16.4 के नए अपडेट: यूजर्स को मिलेंगे नए फीचर

एप्पल आईओएस 16.4 के नए अपडेट में यूजर्स को मिलेंगे नए शानदार फीचर।जानिए यहां
New Updates of Apple iOS 16.4: Users will get new features 9058

एप्पल यूजर्स के लिए एक बेहद खुश खबर आ रही है।एप्पल अपने यूजर्स को और अधिक सुविधा उपलब्ध करा रहा है। एप्पल ने आईओएस 16.4 अपडेट की घोषणा की जो ऑपरेटिंग सिस्टम मे कुछ बदलाव लाएगा।

iOS 16.4 के अपडेट के साथ आईफोन यूजर्स को नए इमोजी, वॉयस आइसोलेशन, सेलुलर कॉल्स, वेबसाइट पुश नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स मिलेंगे।नए अपडेट के साथ 21 नए इमोजी दिए गए हैं जिनमें शेकिंग फेस और पिंक हार्ट , टू पुशिंग हैंड्स जैसे अन्य कई भी शामिल हैं।नए अपडेट के साथ कॉलिंग के दौरान वॉयस आइसोलेशन का सपोर्ट मिलेगा जिससे कॉलिंग की क्वालिटी और बेहतर हो जाएगी।इस फीचर को इस्तेमाल करने के लिए कॉलिंग के दौरान कंट्रोल सेंटर को ओपन करना होगा और Mic मोड पर क्लिक करना होगा और फिर Voice Isolation का चुनना होगा।

इसके अलावा जब यूजर्स अपने होम स्क्रीन पर वेब एप्लिकेशन को पिन किया हो, Apple iOS डेवलपर को यूजर्स को नोटिफिकेशन भेजने की सुविधा दे रहा है। इस फीचर से यूजर्स को बहुत सुविधा मिलने वाली है।इसके अलावा और भी कई फीचर इसमें देखने को मिलते है।

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।