Mann AtiSundar: काया और सुजाता ने मिलकर राधिका का बिगाड़ा काम

Mann AtiSundar Full Episode 246: काया और सुजाता ने मिलकर राधिका का बिगाड़ा काम।
Mann AtiSundar: काया और सुजाता ने मिलकर राधिका का बिगाड़ा काम 43837

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि होली में भांग के नशे के बाद दिव्यम सोकर उठता है और राधिका अपने प्यारे पलो को याद करके खुश होती है। वह दिव्यम को देखकर हंसती है, जिसके कारण दिव्यम परेशान हो जाता है। दिव्यम को ऐसा लगता है, कि उसने भांग के नशे में कोई अजीबो-गरीब हरकत तो नहीं कर दी। जबकि दूसरी ओर काया सुजाता के सामने खूब रोती है। वह राधिका और दिव्यम की नजदीकियों से चीड़ चुकी है और उन्हें अलग करने का फैसला करती है। सुजाता भी काया को समझाती है, कि उन्हें मिलकर राधिका को इस घर से बेघर करना है।

दूसरी ओर दिव्यम को एक पार्टी में जाना है, जिसमें ड्रेस कोड है। वह अपने लाल शर्ट को देखता है, जो गंदा है। राधिका दिव्यम के शर्ट को धोकर अपने काम से बाहर निकल जाती हैं, मगर काया दिव्यम और राधिका के बीच झगड़ा पैदा करने के लिए चाल चलती है। वह दिव्यम के शर्ट पर तेल लगा देती हैं, जिसे देखकर दिव्यम आग-बबूला हो जाता है। बाद में, काया दिव्यम के शर्ट को साफ़ करने की जिममेदारी लेती है और वह दिव्यम को उसके जैसा ही बिल्कुल नया शर्ट देती है। दिव्यम यह सब देखकर खुश हो जाता है। वहीं राधिका अपने काम को निपटा कर घर में, आती हैं, तो सुजाता उसपर पानी फेंक देती है। राधिका परेशान हो जाती है और काया अपनी चाल पर खुश होती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।