Palak Tiwari Vs Jannat Zubair Rahmani: किसका शॉर्ट मिनी ड्रेस लुक है सबसे स्टाइलिश ?

Palak Tiwari Vs Jannat Zubair Rahmani: पलक तिवारी और जन्नत जुबैर रहमानी ने अपने मिनी ड्रेस लुक से सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है और आपको बताना है, कि किसका लुक सबसे ज्यादा बेहतरीन है।
Palak Tiwari Vs Jannat Zubair Rahmani: किसका शॉर्ट मिनी ड्रेस लुक है सबसे स्टाइलिश ? 42822

Palak Tiwari Vs Jannat Zubair Rahmani: मनोरंजन उद्योग की जानी मानी हस्तियों में से दो है पलक तिवारी (Palak Tiwari) और जन्नत जुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rahmani), जो बेहद आकर्षक और स्टाइलिश महिलाएं है। बेहद कम समय में लोगो के दिलो में राज करने वाली इन हसीनाओं की स्टाइलिश अदाएं सभी को खूब पसंद आती है और हमनें उनके कुछ लुक को अपने पाठकों के लिए पेश किया है, जिससे आप सभी को पता लगाना है, कि किसका स्टाइल सबसे लाजवाब है।

जन्नत जुबैर रहमानी का रेड मिनी ड्रेस लुक

जन्नत ने दुबई में छुट्टियों के दौरान एक बेहतरीन लाल मिनी ड्रेस अपने बदन पर सजाया था। इस लुक में वह बेहद हसीन लग रही थी, जिसे उन्होंने सिंपल मेकअप के साथ तैयार किया है। जबकि आंखो में काजल और होंठों पर लिपस्टिक की मदद से उन्होंने इसे और भी ज्यादा प्यारा बनाया। मिरर सेल्फी पोज के साथ उन्होंने इंटरनेट पर खूब स्नेह प्राप्त किया है, जिसे यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया जाता है। एक नज़र नीचे डाले-

पलक तिवारी ने गुलाबी मिनी ड्रेस में दिखाई खूबसूरती

पलक ने 46 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हुस्न का करिश्मा दिखाया है, जिसमें वह गुलाबी मिनी ड्रेस में सजी हुई नजर आ रही है। इसे डीवा ने बोल्ड मेकअप के साथ स्टाइल किया है, जिसके साथ कई कातिलाना पोज देखने को मिल रहा है। शानदार हेयर स्टाइल और प्यारी मुस्कान ने फैंस की निगाहें अपनी ओर आकर्षित किया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको किसका लुक सबसे लाजवाब लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।