नेटफ्लिक्स ने गेमर्स को दी बहुत बड़ी खुशखबरी, 40 गेम पेश करने की योजना में जुटी नेटफ्लिक्स

Netflix have great news to gamers: गेमर्स के लिए नेटफ्लिक्स के पास है बेहद बड़ी खुशखबरी।
Netflix gave great news to gamers, Netflix is ​​planning to introduce 40 games 7928

Netflix have great news to gamers: लोकप्रिय और पसंदीदा स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्मो में से एक हैं नेटफ्लिक्स। जो अपने ग्राहकों को हमेशा से खुश करने में सक्षम रहा है। इस बार कंपनी ने गेमिंग जगत से जुड़े लोगों के लिए एक विशेष खबर साझा की है। नेटफ्लिक्स जल्द ही अपने गेमर्स के लिए 40 गेम और लॉन्च कर सकती है। कंपनी का दावा हैं, कि वह इस साल के अंत तक 40 गेम और लॉन्च करेंगे। कंपनी के साथ काफी भागीदारों का भी साथ हैं, जिनके पास लगभग 70 गेम तैयार है। आपको बता दें, कंपनी ने वर्ष 2021 के बाद से लगभग 55 गेमों को लॉन्च किया है। फिलहाल कंपनी के पास विकसित किए जा रहे 16 गेम मौजूद है और वह बाक़ी गेम को लॉन्च करने की तैयारी में जुट गए है।

नेटफ्लिक्स का मानना हैं, कि वह गेमर्स द्वारा खेलें जाने वाले सभी गेमों को निर्माण करने की तैयारी में जुटे है। उनके अधिकारी लूम्बे का कहना हैं, कि “जब हम यह कर रहे हैं कि हमारे आंतरिक स्टूडियो अपने गेम बनाने में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। जैसा कि हम जानते हैं कि इन खेलों को विकसित होने में कुछ समय लगता है। हम खेल के विकास और अपने सदस्यों के लिए खेल पोर्टफोलियो की अवधि दोनों के साथ दोतरफा दृष्टिकोण अपना रहे हैं।”

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।