पर्पल साड़ी पहनकर मोनालिसा ने दिया कातिलाना पोज़, फैंस के दिलों में उठा तूफान

Know more about Monalisa: मोनालिसा की नवीनतम समाचार पढ़िए।
पर्पल साड़ी पहनकर मोनालिसा ने दिया कातिलाना पोज़, फैंस के दिलों में उठा तूफान 23953

Know more about Monalisa: मोनालिसा (Monalisa) अपने दमदार प्रदर्शन के लिए पुरे मनोरंजन उद्योग में विख्यात है। वह एक से बढ़कर एक परियोजनाओं का हिस्सा रही हैं, जिसपर दर्शकों ने अपार प्यार बरसाया है। डीवा भोजपुरी फिल्म जगत की जानी मानी हस्तियों में से एक हैं, जो काफी तगड़ी लोकप्रियता की मालकिन है। डीवा ने अपने 2 दशक से ज्यादा के सफर में काफी फिल्में दी हैं और दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में महारत हासिल की है। जैसा कि आप सभी को पता हैं, कि अभिनेत्री एक सच्ची फैशनिस्टा है और उनकी फ़ैशन समझ बेहतरीन है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती हैं, जिसपर 54 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है।

डीवा द्वारा शेयर किए पोस्ट में, वह पर्पल रंग की साड़ी में अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री ने कई अलग-अलग मनमोहक पोजो में तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसे जनता ने खूब पसंद किया है। अभिनेत्री ने अपने स्टाइल को निखारने के लिए मैचिंग ब्लाउज़ को चुना, तो बेहद खूबसूरत लग रहा है। गले में हार, हाथों में कंगन और प्यारी लिपस्टिक ने उनके फ़ैशन को शिखर देने में मदद की। अच्छा, तो क्या खुद अभिनेत्री के इस अवतार से अवगत होना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।