पेट के फायदे के लिए मलाइका अरोड़ा ने बताया नुस्खा

Know more about Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
पेट के फायदे के लिए मलाइका अरोड़ा ने बताया नुस्खा 21065

Know more about Malaika Arora: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), जो वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ मोहताज नहीं है। अभिनेत्री ने एक लंबा सफर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में तय किया है और इस लंबे सफर में अभिनेत्री ने कई सारी लोकप्रियता अपने नाम अर्जित की है। गौरतलब हैं, डीवा बेहद खूबसूरत और हसीन है और उनके चाहने वाले उनकी एक दीदार के इंतेज़ार में बैठे रहते हैं। अभिनेत्री जब भी जिम या कहीं अन्य स्थलों पर स्पॉट होती हैं, तो उनके प्रशंसकों की ढ़ेर सारी भीड़ उमड़ जाती है। खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री ने इतने लंबे समय में जिस तरह की लोकप्रियता और शोहरत अपने नाम की हैं, वह वास्तव में उसकी हकदार है।इन सबके अलावा मलाइका सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद करती हैं और अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दिलकश और मनमोहक अवतार साझा करती हैं, जिसे उनके चाहने वालों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

डीवा अपने चाहने वालों को फिट और स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित करती रहती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पेट के फायदे के लिए एक रामबाण इलाज का खुलासा किया हैं, जिसमें कद्दू की सब्जी, मुंग और दाल चावल शामिल है। डीवा ने इस खाने को आयुर्वेदिक और सात्विक भोजन बताया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।