दिव्यांका त्रिपाठी का फिटनेस फंडा सबसे बेमिसाल, फिट रहने के लिए अभिनेत्री से ले प्रेरणा

Divyanka Tripathi’s Fitness Video: दिव्यांका त्रिपाठी का फिटनेस फंडा सबसे बेमिसाल।
Auto Draft 37454

Divyanka Tripathi’s Fitness Video: टीवी जगत में सबसे ज्यादा खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक है दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi), जो इन दिनों अपने फिटनेस फंडा के चलते चर्चा के बनी हुई है। गौरतलब है, कि अभिनेत्री की तरह खूबसूरती और फिटनेस बेहद कम अभिनेत्रियों के पास है। वह जब भी अपने फैंस के लिए कोई फिटनेस टिप शेयर करती है, तो उसे जनता द्वारा खूब पसंद किया जाता है और एक बार फिर से उन्होने अपने फिटनेस मंत्र को लोगो के बीच पेश किया है।

दिव्यांका त्रिपाठी का फिटनेस फंडा

दिव्यांका त्रिपाठी अपने ढाई करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फिटनेस टिप को शेयर किया है। शेयर किए गए वीडियो में, डीवा योग करती हुई नजर आ रही है। सर्वागासन करते हुए डीवा ने सभी को फिटनेस गोल दिया है, जिसपर यूजर्स द्वारा लाइक्स की बरसात की गई है। अभिनेत्री ने अपने फिटनेस स्टाइल के लिए स्पोर्ट्स टॉप और ट्रैक पैंट का विकल्प चुना है। बिना मेकअप लुक और कुदरती सरल बालों ने लोगो का ध्यान उनकी ओर आकर्षित किया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।