करिश्मा तन्ना के फिटनेस लुक ने फैंस की बढ़ाई बेचैनी, अभिनेत्री ने यूजर्स से पूछा कठिन सवाल

Karishma Tanna’s Fitness Look: करिश्मा तन्ना के फिटनेस लुक ने फैंस की बढ़ाई बेचैनी।
करिश्मा तन्ना के फिटनेस लुक ने फैंस की बढ़ाई बेचैनी, अभिनेत्री ने यूजर्स से पूछा कठिन सवाल 38062

Karishma Tanna’s Fitness Look: फिल्म जगत की सबसे हसीन और सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक है करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna), जो अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपने स्टाइलिश लुक लिए भी विख्यात है। डीवा ने काफ़ी लंबा सफ़र तय करने के बाद एक विशेष लोकप्रियता को अपना बनाया है, जो क़ाबिले तारीफ़ है। इन सभी के अलावा अभिनेत्री कई प्रतिभाओं की मालकीन है, जो सबसे निराले अंदाज़ में सभी का दिल चुराती है। अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहना पसंद करती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफ़ी तगड़ी लोकप्रियता भी है, जो उनसे खूब प्यार करते है। अभिनेत्री एक सच्ची फिटनेस फ्रिक है और वह हर बार की तरह इस बार भी अपने फिटनेस से अपने फैन्स की धड़कनों को बढ़ा रही है।

करिश्मा तन्ना का फिटनेस फंडा

76 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए करिश्मा ने अपने फिटनेस फंडा को शेयर किया है। इस पोस्ट में, डीवा अपने योग आसन को दिखा रही है। अभिनेत्री ने अपने बदन पर आसमानी रंग की स्पोर्ट्स ब्रा लेट टॉप को स्टाइल किया है। इसके अलावा उन्होंने ब्लैक शॉर्ट्स को भी धारण किया है, जो उनके स्टाइल में अच्छा लग रहा है। डीवा ने एक चक्री की सहायता से अपने पैरो को उठाया है और यूजर्स से पूछा है, कि इस पोज का नाम क्या है? एक नज़र नीचे डाले-

अच्छा, तो क्या इस पोज का नाम बता सकते है? हमें अपना जवाब कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।