रानी चटर्जी ने जिम में बहाया पसीना, फैंस को सीखाया फिटनेस का पाठ

Know more about the Rani Chatterjee: रानी चटर्जी का फिटनेस पाठ है सबसे लाजवाब।
रानी चटर्जी ने जिम में बहाया पसीना, फैंस को सीखाया फिटनेस का पाठ 32487

Know more about the Rani Chatterjee: रानी चटर्जी ने मनोरंजन उद्योग की जानी मानी अभिनेत्री है, जो अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती है। डीवा ने भोजपुरी फिल्म जगत में खूब नाम कमाया है और दर्शकों को अपनी प्रतिभा का स्वाद चखाया है। गौरतलब है, कि रानी एक सच्ची फिटनेस प्रेमी है, जो अक्सर अपने इंस्ट्राग्राम हैंडल पर अपने फिटनेस वीडियो को शेयर करती रहती है। डीवा ने मनोरंजन उद्योग में खूब नाम कमाने के साथ साथ एक लंबी प्रशंसक की सेना भी तैयार कर ली है। डीवा अक्सर जिम में पसीना बहाती हुई नजर आती है। जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर अपने जिम लुक को‌ शेयर करती हैं, जिसपर उनके फैंस ढ़ेर सारी लाइक्स की बरसात करते हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया और एक शानदार जिम लुक अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया, जिसे देखकर उनके प्रशंसक हैरान है।

रानी चटर्जी ने जिम में पसीना बहाया

अभिनेत्री ने फिर एक बार अपने फिटनेस फंडा को शेयर करने के लिए अपने 18 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है। डीवा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, अभिनेत्री ने मेहंदी के रंग के टॉप के साथ जिम ट्रैक पैंट को स्टाइल किया हैं, जिसमें वह बेहद प्यारी और झटकेदार लग रही है। इसके अलावा जनता के दिल को उनकी फिटनेस वीडियो ने अपनी ओर आकर्षित की है। डीवा जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोइ पोस्ट शेयर करती हैं, तो फैंस उसपर खूब स्नेह बरसाते है और इस बार भी लाइक्स की बरसात जोरो-शोरो से की गई है।

एक नजर नीचे डालें-

अपने पसदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।