रुबिना दिलैक ने खोला स्वस्थ और फिट रहने का राज

Rubina Dilaik Unveils Secret To Be Healthy And Fit: रुबिना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा अपने फैंस को स्वस्थ और फिट रहने के राज के बारे में जानकारी साझा की है।
रुबिना दिलैक ने खोला स्वस्थ और फिट रहने का राज 40572

Rubina Dilaik Unveils Secret To Be Healthy And Fit: टीवी जगत की हसीन अभिनेत्री रुबिना दिलैक ने हाल ही में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ जुड़वां बच्चियों का स्वागत किया है और दोनों ने कुछ महीने पहले इस खबर को सार्वजनिक किया था। वर्तमान में, अभिनेत्री मातृत्व को अपना रही है और अक्सर अपने फैंस को एक माँ के रूप में अपने जीवन की झलक दिखाती है। लेकिन अपने व्यस्त समय के बीच, वह अपने प्रशंसकों को जोड़े रखने के लिए अपने निजी जीवन की जानकारी साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेती है।हालाँकि, इस बार उन्होंने स्वस्थ और फिट शरीर के बारे में जानकारी दी है।

रुबिना दिलैक ने शायद गर्भावस्था के बाद अपने फिगर को बदलने के लिए वर्कआउट करना शुरू कर दिया है। और उसने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्वस्थ और फिट शरीर के रहस्य का खुलासा करते हुए एक पोस्ट डाला। पोस्ट @lawofattractionlive नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से है, जिसमें कहा गया है, “सर्वश्रेष्ठ छह डॉक्टर: धूप, पानी, स्वस्थ भोजन, आराम, हवा, व्यायाम।”

निस्संदेह, ये छह कारक मनुष्य के जीवन में बहुत महत्वपूर्ण हैं। पर्याप्त धूप लेने से बेहतर महसूस करने में मदद मिलती है और अन्य विटामिन भी मिलते हैं; पानी शरीर के लिए मुख्य स्रोत है, स्वस्थ भोजन शरीर की भलाई सुनिश्चित करता है, जबकि पर्याप्त आराम भी उतना ही महत्वपूर्ण है जितना काम करना। प्राकृतिक हवा में समय बिताने से हमारा मस्तिष्क तरोताजा हो जाता है और व्यायाम बेहतर स्वास्थ्य बनाने में मदद करता है। खैर, स्वास्थ्य ही धन है, और व्यक्ति को वे सभी चीजें करनी चाहिए जो आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के बिना जीने में मदद करें।

क्या आप रुबिना दिलैक के हेल्थ सीक्रेट से सहमत हैं? कृपया अपने विचार नीचे टिप्पणी बॉक्स में साझा करें।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।