स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर सामंथा रुथ प्रभु ने जिम में बहाया जमकर पसीना, वीडियो से इंटरनेट पर छाई गर्मी

Samantha Ruth Prabhu‘s Fitness Video: सामंथा रुथ प्रभु ने स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर जिम में बहाया खूब पसीना।
स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर सामंथा रुथ प्रभु ने जिम में बहाया जमकर पसीना, वीडियो से इंटरनेट पर छाई गर्मी 39068

Samantha Ruth Prabhu‘s Fitness Video: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रभावशाली अभिनेत्रियों में से एक है सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu), जो अपने दमदार अभिनय क्षमता से फैंस की धड़कनें बढ़ाने में हर बार सफल रहती है। जैसा कि आप सभी को पता है, डीवा बेहद फिटनेस फ्रीक है और वह अपने फिटनेस का खास ख्याल रखती है। डीवा अक्सर अपने 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फिटनेस पल को शेयर करती रहती है, जिसमें वह जमकर पसीना बहाती हुई नजर आती है। एक बार फिर उन्होंने लाखों लोगों की धड़कनें तेज करने के लिए अपना फिटनेस वीडियो सार्वजनिक किया है, जिसमें वह साल के आखिरी वर्कआउट का आनंद ले रही हैं।

सामंथा रुथ प्रभु का फिटनेस फंडा

सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा के साथ स्वेट पैंट में नजर आ रही। वीडियो की शुरुआत में, ही डीवा काफी वजन उठाती हुई नजर आती है। वेट लिफ्टिंग के दौरान पुष्पा अभिनेत्री के चेहरे पर प्यारी मुस्कान थी, जो उनके लाखो फैंस को फिटनेस के किए प्रेरित करने में सफल है। इस वीडियो को देखकर सभी के होश उड़ गए हैं और उन्होंने अपने विडियो के साथ लिखा है, कि यह कसरत उनके साल का आखिरी कसरत है। अच्छा, तो क्या आप भी इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।