स्लिम फिगर पाने के लिए अपनाए फिटनेस क्वीन जन्नत जुबैर की डाइट और वर्कआउट रूटीन

Fitness Queen Jannat Zubair's Diet And Workout Routine To Get Slim Figure: स्लिम फिगर पाने के लिए अपनाए फिटनेस क्वीन जन्नत जुबैर की डाइट और वर्कआउट रूटीन।
स्लिम फिगर पाने के लिए अपनाए फिटनेस क्वीन जन्नत जुबैर की डाइट और वर्कआउट रूटीन 41094

Fitness Queen Jannat Zubair’s Diet And Workout Routine To Get Slim Figure: भारतीय मनोरंजन जगत की हसीन सोशल मीडिया स्टार जन्नत जुबैर अपने व्यक्तित्व अपडेट को शेयर करने के लिए अपने करोड़ों फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की मदद लेती है। डीवा अपने हुस्न के जादू से अक्सर सभी को अपनी ओर आकर्षित करती है। इसके अलावा
जन्नत एक फिटनेस फ्रीक हैं, जो अक्सर जिम में पसीना बहाती रहती हैं। पहली बात तो ये कि अभिनेत्री कार्डियो एक्सरसाइज करती हैं, जिसकी शुरुआत वो जिम से करती हैं। कार्डियो व्यायाम आपके शरीर को ऊर्जावान बनाने और शरीर के चर्बी को कम करने में मददगार साबित होता है।

आप को बता दे, जन्नत को अपने समर्पित वर्कआउट सेशन के साथ अतिरिक्त कैलोरी बर्न करना पसंद है। कार्डियो के बाद, वह टोन और सुडौल फिगर पाने के लिए ट्रेडमिल पर भागती हैं। इंडस्ट्री में कई अन्य लोगों की तरह, जन्नत भारोत्तोलन प्रशिक्षण का विकल्प नहीं चुनती है; वह खुद को आकार में रखने के लिए इसे न्यूनतम रूप से करती है। इसके साथ ही जन्नत को प्लैंक करना भी पसंद है, जो उन्हें कोर स्ट्रेंथ और ओवरऑल बॉडी फिटनेस में मदद करता है।

जन्नत की डाइट की बात करें तो वह खूब सारे फल शामिल करती हैं। उनके नाश्ते की शुरुआत एक कटोरी फलों से होती है। और अगर वह सुबह इसे छोड़ देती है, तो शाम को अभिनेत्री इसका आनंद लेती है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने भाई यानी अयान जुबैर के साथ अपने आकर्षण को निखारने के लिए मेहनत करती हुई नजर आईं है, क्योंकि वे पुशअप्स और पुल-अप्स का अभ्यास करते हैं।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और भी ज्यादा जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।