मेरी ड्रीम डेट डेस्टिनेशन उत्तरी यूरोप है: सुचित विक्रम सिंह

Suchit Vikram Singh: सुचित विक्रम सिंह ने अपने सपनों की यात्रा के बारे में बात की और कई दिलचस्प जानकारियां साझा की।
मेरी ड्रीम डेट डेस्टिनेशन उत्तरी यूरोप है: सुचित विक्रम सिंह 20880

Suchit Vikram Singh: अभिनेता सुचित विक्रम सिंह ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। अभिनेता को सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत वेब सीरीज दहाड़ में भी देखा गया हैं, जहां वह अपने अद्भुत प्रदर्शन का जादू चलाते हुए नजर आए थे। अभिनेता को आखिरी बार स्टार प्लस पर तेरी मेरी डोरियांन में देखा गया था, इससे पहले टीवी शो नागिन 5, श्रीमद भगत महापुराण, सूर्य पुत्र कर्ण, क्राइम पेट्रोल और सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल में नजर आ चुके हैं। सुचित को उनके डांस कौशल के लिए भी पहचाना जाता है क्योंकि वह 20 साल बाद लोकप्रिय फाल्गुनी पाठक के साथ उनके कमबैक वीडियो गीत ‘मधमिथु नाम’ के साथ आ रहे हैं।

मनोरंजन न्यूज़ के साथ एक स्पष्ट बातचीत में, सुचित ने अपने सपनों की यात्रा के बारे में बात की और कई दिलचस्प जानकारियां साझा की।

एक नजर नीचे डालें-

आपकी ड्रीम डेट कैसी रहनीं चाहिए?

बहुत सरल, ग्लैमरस नहीं

आपकी पसंदीदा रोमांटिक फिल्म कौनसी है?

आशिक़ी 2

आपकी ड्रीम डेट डेस्टिनेशन क्या है?

उत्तरी यूरोप

आपकी पसंदीदा ‘पटाओ’ लाइन क्या है?

मैं कहूँगा “मुझे नहीं पता कि पटाओ कैसे किया जाता है इसलिए कृपया आपको प्रभावित करने में मेरी मदद करें”

आपके लिए प्यार का मतलब क्या है?

जादू

बॉलीवुड (वास्तविक जीवन) में कपल गोल का आदर्श उदाहरण कौन है?

सैफ और करीना

सुंदरता या मस्तिष्क: आप अपने साथी में क्या देखना पसंद करते हैं?

कोई नहीं, जैसे तुम पैदा हुए हो, दिल से शुद्ध।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।