रात में लंदन की सड़कों पर हमसफ़र के साथ सफर कर रही है आलिया भट्ट

Know more about Alia Bhatt: आलिया भट्ट के नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
Alia Bhatt is traveling with her partner on the streets of London at night 9283

Know more about Alia Bhatt: मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt)। जो अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को आकर्षित करने में सक्षम है। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके चाहने वालों की तादाद भी असंख्य है। डीवा ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी। फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया और डीवा ने इंडस्ट्री में एक अच्छा मुकाम हासिल किया। गौरतलब हैं, कि 14 अप्रैल 2022 को वह कपूर खानदान की बहू बनी और 6 नवंबर 2022 को उन्हें ‘राहा’ नाम की बेटी का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपने डेली रूटीन को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करना पसंद करती हैं, जिसपर उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया। पहली तस्वीर में डीवा अपने हमसफ़र के साथ सड़क पर घूम रही हैं, जिसे उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। अच्छा, क्या आप भी उनकी तस्वीरों को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।