सुरक्षा के लिए बेफिक्र सलमान खान बदलेंगे ठिकाना

Know more latest update about the Salman Khan: सुरक्षा के लिए बेफिक्र सलमान खान बदलेंगे ठिकाना।
सुरक्षा के लिए बेफिक्र सलमान खान बदलेंगे ठिकाना 45791

Know more latest update about the Salman Khan: सलमान खान के बांद्रा स्थित घर पर हुए गोली बारी के बाद से अभिनेता की सुरक्षा में कड़ाई बरती गई है। मुंबई क्राइम ब्रांच को सलमान खान के घर पर हुए हमले में शामिल हथियार और संदिग्ध मिल गए हैं, जिनसे पूछता जारी है। हालांकि, बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले अभिनेता की सुरक्षा से बहस छिड़ गई है।

सुरक्षा को लेकर सम्मानित अभिनेत्री आशा पारेख ने इस लेखक से कहा, “सलमान एक राष्ट्रीय संपत्ति हैं, और उनकी सुरक्षा सरकार के लिए सबसे महत्वपूर्ण होनी चाहिए। हो सकता है कि सलमान बहादुरी से काम कर रहे हों, ताकि उनके परिवार को भी चिंता न हो। लेकिन मुझे यकीन है कि जो कुछ हुआ उससे वह बेहद चिंतित हैं। उन्हें अपनी सुरक्षा की चिंता हो भी सकती है और नहीं भी, लेकिन हम बहुत चिंतित हैं।” इसके अलावा भी सलमान ने कई मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, कि उन्हें इन सब से कुछ फर्क नहीं पड़ता है।

स्थिति से जुड़ी नई जानकारी मिली है, कि सलमान पनवेल स्थित अपने फार्महाउस में जाने पर “गंभीरता से विचार” कर रहे हैं।

अभिनेता के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया, “भाई वैसे भी अपने खेत पर बहुत समय बिताते हैं। उन्हें वहां रहना पसंद है. यह उनके बिग बॉस शूटिंग स्थान के भी करीब है। शहर में उनकी सुरक्षा गंभीर रूप से खतरे में होने के कारण, भाई स्थायी रूप से पनवेल में अपने फार्महाउस में जाने पर विचार कर रहे हैं।”

अब सवाल यह है, कि क्या सलमान के माता-पिता भी स्थानांतरित होने की योजना बना रहे हैं। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि सलमान बार-बार दोहरा चुके हैं, कि वह अपने माता-पिता से दूर नहीं रह सकते।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।