Kismat Ki lakiro se Spoiler: अभय के सामने आई देवयानी की हकीकत

Kismat Ki lakiro se Full Episode 516 : अभय के सामने आई देवयानी की हकीकत।
Kismat Ki lakiro se Spoiler: अभय के सामने आई देवयानी की हकीकत 45757

Kismat Ki Lakiro se Full Episode 516, 27 April: शेमारू (Shemaroo) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiro se) में बेहद गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि श्रद्धा (शैली पांडे) और अभय (अभिषेक पठानीया) देवयानी के झूठे किडनैपिंग कांड में उलझ गए है। देवयानी अपनी चाल से अभय से फिरौती के लिए 25 लाख रुपए की मांग करती हैं, जिसे जमा करने के लिए अभय ने अपने पिता द्वारा मिली बाइक और मां से मिले चेन को बेच दिया। श्रद्धा से अभय की ऐसी हालत देखी नहीं जाती है और वह देवयानी का काला सच बाहर लाने के लिए गौरी को अभय के सामने लेकर आती है। लेकिन, गौरी अभय के सामने मुकर जाती है और वह श्रद्धा को फंसा देती है। अब अभय के दिल में श्रद्धा के लिए नफरत और बढ़ गई है।

अभय के सामने सारी सच्चाई लाने के लिए पूरा परिवार मिलकर योजना बनाता है और श्रद्धा देवयानी से मुलाकात करती है। देवयानी से मुलाकात के दौरान श्रद्धा उसके मुंह से सारे सच बाहर लाने की कोशिश करती हैं, जिसके कारण दोनों में बहस हो जाती है। बहस के चलते देवयानी श्रद्धा पर हमला करने की कोशिश करती हैं, तभी अचानक अभय वहां आ जाता है।

अब देखना यह वाकई दिलचस्प होगा, कि क्या अभय को अपनी मां की सच्चाई पता चल गई? खैर, दोस्तो आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।