करीना कपूर खान ने उर्फी जावेद के फैशन स्टाइल की तारीफ की‌, कहां हिम्मती

Kareena Kapoor Khan praises Urfi Javed's fashion style: करीना कपूर खान ने उर्फी जावेद के फैशन विकल्पों की तारीफ की।
Kareena Kapoor Khan praised Urfi Javed's fashion style, where bold 9077

Kareena Kapoor Khan praises Urfi Javed’s fashion style: बॉलीवुड की प्यारी बेबो उर्फ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद शानदार और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनका ग्लैमर और स्टाइल सबसे बेहतरीन है। किंतु, ग्लैमरस करीना ने फैशन विकल्पों के मामले में उर्फी जावेद (Urfi Javed) को ज्यादा हिम्मती बताया और उर्फी जावेद की तारीफ की। गौरतलब हैं, कि उर्फी जावेद डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से एक हैं,‌ जो अक्सर अपने अंतरंगी पहनावे के चलते सुर्ख़ियों में रहती है।

हाल ही में करीना कपूर खान एक कार्यक्रम में शामिल हुईं। जहां उनसे उर्फी जावेद के फैशन स्टाइल के बारे में पूछा गया, जिस पर करीना कपूर खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उर्फी जावेद के पहनावे पर करीना कपूर का मानना ​​है कि इसके लिए हिम्मत चाहिए। करीना कपूर ने अपनी बातचीत में यह भी माना कि उर्फी जावेद की तरह कपड़े पहनने की उनमें हिम्मत भी नहीं है।

ई टाइम्स द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, करीना ने उर्फी जावेद के स्टाइल की तारीफ करते हुए कहां, कि “फैशन अभिव्यक्ति और आपकी आजादी को दर्शाता है। मुझे लगता है कि जिस आत्मविश्वास के साथ उर्फी सामने वह काबिल-ए-तारीफ है। मुझे लगता है कि वह वास्तव में शांत और अद्भुत दिखती हैं।”

करीना कपूर ने अपनी बात में आगे जोड़ा “फैक्ट तो यह है कि वह जैसा चाहती है वैसा ही करती हैं, यही तो फैशन है। जब आप सहज होते हैं तो आप अपनी स्किन को ऐसे दिखा पाते हैं। मुझे उनका कॉन्फिडेंस पसंद है। मैं एक आत्मविश्वासी लड़की हूं इसलिए मैं ऐसे कॉन्फिडेंस की भी तारीफ करती हूं। सलाम है उन्हें।”

स्तोत्र: ई टाइम्स

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।