राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के रिश्ते पर राखी सावंत का रिएक्शन, कहा- “चलों एक बहन तो भारत में रहेगी..”

Rakhi Sawant's reaction on Raghav Chadha and Parineeti Chopra's relationship: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के रिश्ते पर राखी सावंत ने कहा ये बात।
Rakhi Sawant's reaction on the relationship between Raghav Chadha and Parineeti Chopra, said- "Let's have a sister in India." 9152

Rakhi Sawant’s reaction on Raghav Chadha and Parineeti Chopra’s relationship: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अदाकाराओं में से एक हैं राखी सावंत (Rakhi Sawant)।वह किसी न किसी कारणों से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। पिछला कुछ समय राखी के लिए अच्छा नहीं था, उन्होंने लगातार कई आपदाओं को झेला है। गौरतलब हैं, कि राखी सावंत बीते काफी वक्त से अपने वैवाहिक जीवन के कारण सुर्खियों में बनी हुई है। पति आदिल खान के धोखे के बाद अभिनेत्री दोबारा अपने जीवन को सही तरीके से जीने की कोशिश कर रही है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा का सुर्खियों में शामिल होने की वजह कुछ और है। बता दें, इन दिनों आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के रिलेशन को लेकर चर्चा जोरों पर है। जिस पर हर कोई अपनी-अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहा है। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने दोनों सितारों के रिश्तों पर अपनी प्रतिक्रिया दी। राखी ने कहा, “राघव चड्ढा के साथ परिणीती चोपड़ा की शादी होने वाली है। मैं बहुत खुश हूं। चलो एक बहन तो भारत में रहेगी! यह बहुत अच्छी बात है।” पुरी वीडियो देखने के लिए एक नजर नीचे डालें-

स्तोत्र: वायरल भयानी

खैर, देवियों और सज्जनों, राखी सावंत की प्रतिक्रिया पर आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।