अजय देवगन की आगामी फिल्म ‘मैदान’ का टीजर हुआ लॉन्च, दर्शकों ने बरसाया प्यार

Maidaan Teaser: अजय देवगन की आगामी फिल्म 'मैदान' का टीजर लॉन्च हो गया है।
Ajay Devgan's upcoming film 'Maidan' teaser launched, audience showered love 9201

Maidaan Teaser: भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे पसंदीदा और सम्मानित अभिनेताओं में से एक हैं अजय देवगन (Ajay Devgan)। देवगन ने अपने अद्भुत अभिनय से दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। बता दें, कि अभिनेता पिछले 30 से अधिक वर्षों से मनोरंजन क्षेत्र का हिस्सा रहे हैं और अच्छी तरह से, उन्होंने जो भी नई परियोजना की है, वह केवल कला और शिल्प के अपने काम में बड़ा और बेहतर होता गया है। पिछले वर्ष अभिनेता की दृश्यम 2 साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, दर्शकों ने फिल्म पर खूब प्यार बरसाया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेता की फिल्म “भोला” सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है और दर्शक भी फिल्म का लुत्फ उठाने में व्यस्त है।

इन सबके बीच अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म ‘मैदान’ द्वारा दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफलता हासिल की है। यह फिल्म एक अज्ञात नायक की सच्ची कहानी पर आधारित है। जिसने दुनिया में सबसे ज्यादा खेलें जाने वाले खेल फुटबॉल द्वारा भारत के लिए ऐसा इतिहास और रिकॉर्ड बनाया कि 60 साल बाद भी, हम उन उपलब्धियों की बराबरी नहीं कर सकते है। फिल्म में बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष के साथ प्रियामणि, गजराज राव शामिल है।

अमित रवींद्रनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित, ज़ी स्टूडियो, बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला द्वारा निर्मित, पटकथा और संवाद क्रमशः साईविन क्वाड्रास और रितेश शाह द्वारा लिखे गए हैं, संगीत एआर रहमान द्वारा है। फिल्म 23 जून 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाऐगी। फिल्म का टीजर लॉन्च हो गया है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

सुभोजित घोष: 27 वर्षीय एंटरटेनमेंट एंकर, कंटेंट प्रोड्यूसर और फिल्म क्रिटिक सुभोजीत घोष को शब्दों से खेलने में महारत हासिल है। वह एक पार्ट टाइम मॉडल भी है और व्यक्तिगत मुलाकात के लिए ट्वीट के सहारा ले सकते है।