किसी का भाई किसी की जान: सलमान खान ने नया गाना ‘बथुकम्मा’ किया रिलीज ,जानिए पूरी खबर यहां

सलमान खान ने किसी का भाई किसी की जान के लेटेस्ट गीत बथुकम्मा के साथ तेलंगाना के पुष्प उत्सव को श्रद्धांजलि दी
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: Salman Khan released new song 'Bathukamma', know full news here 9410

बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध सितारों में से एक सलमान खान ने अपनी आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” के लेटेस्ट सॉन्ग “बथुकम्मा” लॉन्च किया है। “बथुकम्मा” नौ दिनों तक तेलंगाना में महिलाओं द्वारा मनाया जाने वाला वार्षिक फूल उत्सव, बथुकम्मा मनाता है। गाने में सलमान खान को पारंपरिक तेलुगू आउटफिट में दिखाया गया है, जो क्षेत्रीय संस्कृति के प्रति उनके प्रेम को प्रदर्शित करता है।

यह गीत सांस्कृतिक समृद्धि का प्रतीक है और इसमें पारंपरिक और आधुनिक संगीत का मिश्रण है, जिसमें पूजा हेगड़े सुंदर तरीके से डांस करती नजर आ रही हैं। जीवंत और रंगीन सेटअप, पारंपरिक तेलुगू आउटफिट, और 200 बैकग्राउंड डांसर गाने में एक अनूठा स्पर्श जोड़ते हैं, जिससे यह दृश्य आनंदमय हो जाता है।

गीत को बथुकम्मा उत्सव के दौरान शूट किया गया था, जो इसे घटना का एक प्रामाणिक प्रतिनिधित्व और सुंदर तेलुगु संस्कृति के लिए एक श्रद्धांजलि बनाता है जिसका दुनिया भर के दर्शक आनंद लेंगे।

सलमान खान की फिल्में और उनके गाने हमेशा जनता के बीच हिट रहे हैं, न केवल एक व्यक्तिगत प्रशंसक बल्कि पूरे परिवार का मनोरंजन करते हुए, जनसांख्यिकी और पीढ़ियों को पार करते है। “बथुकम्मा” गीत कोई अपवाद नहीं है। “बथुकम्मा” के लॉन्च के साथ, सलमान खान और “किसी का भाई किसी की जान” की टीम ने तेलुगु संस्कृति के प्रति उत्साही लोगों को एक सुंदर उपहार दिया है। “बथुकम्मा” के लिए संगीत रवि बसरूर द्वारा रचित है और इसने देश के दक्षिणी भाग की मधुर और सुखदायक धुनों के मिश्रण का एक रमणीय प्रस्तुतीकरण दिया है जो सुनने वाले को एक असली संगीतमय यात्रा पर ले जाता है। संतोष वेंकी, ऐरा उडुपी, हरिनी इवातुरी, सुचेता बसरूर, विजयलक्ष्मी मेट्टिनाहोल ने गाने को अपनी आवाज दी है। गाने के बोल शब्बीर अहमद, रवि बसरूर, किन्नल राज और हरिनी इवातुरी ने लिखे हैं।

किसी का भाई किसी की जान का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं, जिनमें सलमान खान की फिल्म के सभी तत्व हैं। – एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। फिल्म ईद 2023 पर रिलीज़ होने वाली है और दुनिया भर में ज़ी स्टूडियो पर रिलीज़ होगी।

हमें नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

सुभोजित घोष: 27 वर्षीय एंटरटेनमेंट एंकर, कंटेंट प्रोड्यूसर और फिल्म क्रिटिक सुभोजीत घोष को शब्दों से खेलने में महारत हासिल है। वह एक पार्ट टाइम मॉडल भी है और व्यक्तिगत मुलाकात के लिए ट्वीट के सहारा ले सकते है।