बेटी पकड़ने में असमर्थ दिखीं प्रियंका चोपड़ा?

Know more about Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Priyanka Chopra was seen unable to catch her daughter? 9403

Know more about Priyanka Chopra: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)। जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके चाहने वालों की संख्या भी अनगिनत है। खैर, देवियों और सज्जनों, हाल ही में, आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा का रिश्ता काफी सुर्खियों में था। वहीं अब एक बार फिर से दोनों की शादी की अफवाहों को हवा मिल गई है। परिणिति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा हाल ही में, मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, जिसके बाद उनके प्रशंसक द्वारा कयास लगाया जा रहा हैं, कि वह अपनी बहन की शादी के लिए भारत आई है।

बता दें, प्रियंका चोपड़ा पुरे परिवार के साथ भारत आई है और इस खबर से उनके प्रशंसक बेहद खुश है। डीवा को एयरपोर्ट पर स्पॉट करने के दौरान, डीवा के हाथ में उनकी नन्ही बेटी मालती मैरी थी। जो बिल्कुल पिता निक जोनास की तरह लगती है। पैपराजी को पोज देने के दौरान प्रियंका के हाथों में असहज दिखीं मालती मैरी। बाद में, प्रियंका ने अपनी बेटी को गाड़ी में बिठा कर पैपराजी को पोज दिया। अच्छा, क्या इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।