तू झूठी मैं मक्कार ने बॉक्स ऑफिस पर किया कब्जा, 21 दिनों में फिल्म ने भारत में 161 करोड़ और दुनिया भर में 201 करोड़ कमाए

Tu Jhoothi ​​Main Makkar Box Office Collection: तू झूठी मैं मक्कार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे जाने ।
Tu Jhoothi ​​Main Makkar captured the box office, in 21 days the film earned 161 crores in India and 201 crores worldwide 9082

Tu Jhoothi ​​Main Makkar Box Office Collection: (रणबीर कपूर Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर तू झूठी मैं मक्कार ने दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी इस फिल्म का आनंद लेने में व्यस्त है। फिल्म को देश के साथ साथ विदेशों में भी खूब सराहा जा रहा है। सभी मनोरंजक तत्वों से भरपूर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार बॉक्स ऑफिस पर एक वास्तविक ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। फिल्म के संवाद, गीत और कहानी जहां दर्शकों का दिल जीत रहे हैं, वहीं फिल्म दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर लगातार वृद्धि दर्ज कर रही है।

फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया है और दर्शकों की भारी भीड़ की बदौलत फिल्म ने 161 करोड़ का शानदार कलेक्शन अपने नाम कर लिया है। वहीं दुनिया भर के दर्शकों द्वारा फिल्म ने तकरीबन 201 करोड़ की कमाई की है।

इसके अलावा, बॉक्स ऑफिस के इन सभी बढ़ते आंकड़ों के साथ, यह देखना आश्चर्यजनक होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर और कितना सकारात्मक प्रदर्शन करेगी।

तू झूठा मैं मक्कार के निर्देशन का कार्यभार लव रंजन ने थामा था। वहीं फिल्म के निर्माण की बागडोर लव रंजन और अंकुर गर्ग ने संभाला है। टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत फिल्म दर्शकों को मनोरंजीत करने में सक्षम नजर आ रही है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

सुभोजित घोष: 27 वर्षीय एंटरटेनमेंट एंकर, कंटेंट प्रोड्यूसर और फिल्म क्रिटिक सुभोजीत घोष को शब्दों से खेलने में महारत हासिल है। वह एक पार्ट टाइम मॉडल भी है और व्यक्तिगत मुलाकात के लिए ट्वीट के सहारा ले सकते है।