सुहाना खान के कथित प्रेमी अगस्त्य नंदा ने दिया उन्हें फ्लाइंग किस, देखें वीडियो

Suhana Khan's alleged boyfriend Agastya Nanda gave her a flying kiss: सुहाना खान के कथित बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा ने उन्हें दिया फ्लाइंग किस, देखें वीडियो।
Suhana Khan's alleged boyfriend Agastya Nanda gave her a flying kiss, watch video 9087

Suhana Khan’s alleged boyfriend Agastya Nanda gave her a flying kiss: शाहरुख खान (Sharukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक है। डीवा को सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहना पसंद है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो उनके प्रशंसकों द्वारा उसपर खूब प्यार बरसाया जाता है।
सुहाना अपनी फिल्म द आर्चीज के लिए तैयार हैं, किंतु इन‌ दिनों वह अपने कथित प्रेमी और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) के कारण सुर्खियों में शामिल हो गई है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ की बर्थडे पार्टी में सुहाना खान और अगस्त्य नंदा ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। जहां से एक वीडियो क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अगस्त्य सुहाना को उनकी कार तक ले जा रहे हैं और फिर उन्हें फ्लाइंग किस दे रहे हैं। जैसे ही सुहाना अपनी कार के अंदर जाती है, अगस्त्य उसे एक फ्लाइंग किस भेजता है। वह फिर अहान शेट्टी के साथ पार्टी में वापस लौट जाते है।

खबरों की मानें, तो इस साल की शुरुआत में दोनों सितारों ने अपनी पहली फिल्म द आर्चीज के सेट पर डेटिंग शुरू की थी और एक-दूसरे को लेकर काफी गंभीर हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।