बेटे इजहान मिर्जा मलिक को एक पल के लिए भी दुर नहीं करती हैं सानिया मिर्जा, देखें सबूत

Know more about Sania Mirza: सानिया मिर्जा के बारे में नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Sania Mirza does not leave son Izhaan Mirza Malik even for a moment, see proof 8877

Know more about Sania Mirza: सानिया मिर्जा (Sania Mirza) भारत की सबसे खूबसूरत और प्रशंसित हस्तियों में से एक हैं और उन्हें वर्तमान में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। सानिया ने दुनिया की नंबर एक करियर-उच्च एकल रैंकिंग हासिल 27 मार्च 2009 में हासिल की थी। सानिया ने अपने अद्भुत प्रदर्शन के बतौर बेशुमार लोकप्रियता अपने नाम की है। सानिया मिर्जा भारत की सबसे लोकप्रिय खेल महिलाओं में से एक हैं जिन्होंने लाखों लड़कियों को खुद के लिए खड़े होने और खेल कोटा में अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रेरित किया है। सानिया मिर्जा ने दुनिया भर में कई प्रमुख टेनिस खिताबों को अपने नाम भी किया हैं। अपने खेल करियर के साथ, उन्होंने अक्सर अपने करियर का पीछा करते हुए लाखों दिलों में जगह बनाई है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा से जुड़ी विशेष खबर क्या है? गौरतलब हैं, कि डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर अपने डेली रूटीन को शेयर करती रहती हैं, जिसपर उनके फैंस द्वारा खूब प्यार बरसाया जाता है। डीवा अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक को बेहद प्यार करती है और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उसकी तस्वीरें शेयर करती रहती है। हमें भी उनकी ये सारी तस्वीरें बेहद निराली लगी। अच्छा, क्या आप भी इन तस्वीरों को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।