हल्का हल्का से लेकर मैं अगर कहूं तक: आइकॉनिक जोड़ी सोनू निगम और श्रेया घोषाल के ये गाने सुनकर आप मदहोश हो जाएंगे

Halka Halka To Main agar Kahoon: सोनू निगम और श्रेया घोषाल के पांच बेहतरीन गानों की लिस्ट देखें।
हल्का हल्का से लेकर मैं अगर कहूं तक: आइकॉनिक जोड़ी सोनू निगम और श्रेया घोषाल के ये गाने सुनकर आप मदहोश हो जाएंगे 7715

Halka Halka To Main agar Kahoon: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा गायकों में से दो हैं सोनू निगम (Sonu Nigam) और श्रेया घोषाल (Shreya Ghosal)। सितारों ने अपनी मधुर आवाज से लाखों लोगों को अपना दिवाना बनाया है और उनके प्रशंसक उनकी आवाज सुनने के लिए अक्सर तत्पर रहते है। दोनों गायक जब मिलते हैं, तो वह अपनी सम्मोहक रचनाओं द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित करने पर मजबूर कर देते है। दोनों गायकों ने मिलकर काफी गानों को अपनी आवाज दी है और इस जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब सराहा जाता है। प्रशंसक उनके द्वारा गाए गए गाने को सुनना पसंद करते है और उन पर खूब स्नेह बरसाते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार हमने सोनू निगम और श्रेया घोषाल के कुछ लोकप्रिय हिट गानों की सुची को लेकर आएं हैं, जिसे सुनकर आप मदहोश हो जाएंगे। अच्छा, क्या आप उनके गानों की लिस्ट देखने के लिए उत्सुक हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

हल्का हल्का (Halka Halka)

हंस मत पगली (Hansh mat pagli)

रंझा‌ जोगी (Ranjha Jogi)

सोनियो (Soniyo)

मैं अगर कहूं (Main agar Kahoon)

खैर, देवियों और सज्जनों, यकीनन इन गानों को सुनकर आपका दिमाग शांत हो गया होगा? सही कहा ना! अपनी राय हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।