खेसारी लाल यादव का नया गाना नागिन ने इंटरनेट पर मचाई धूम, फैंस ने किया पसंद

खेसारी लाल यादव का नया गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।जानिए पूरी जानकारी यहां
Khesari Lal Yadav's new song Naagin rocked the internet, fans liked it 8342

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को भोजपुरी इंडस्ट्री का राजा कहा जाता है।उन्हे इंडस्ट्री में अपने काम ,अपने संगीत से दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। उनके फंस उनके एक्टिंग ,उनके सॉन्ग को बहुत पसंद करते हैं। वह इंडस्ट्री में अपने संगीत के लिए भी बहुत चर्चित है।उनके हर गाना को फैंस बहुत पसंद करते है।उनका जो गाना लॉन्च होता है तुरंत वायरल हो जाता है। खेसारी का नया गाना नागिन रिलीज हुआ है। यह गाना यूट्यूब पर पहले 1 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘नागिन’ 24 घंटे से भी कम समय पर ट्रेंड कर रहा है।

इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ श्वेता शर्मा नजर आ रही है। खेसारी लाल यादव नए भोजपुरी गाने में बीन बजाकर ‘नागिन’ को नचाते नजर आ रहे हैं । ‘नागिन’ के रूप में श्वेता भी किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही है।यह गाना इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।फैंस इसे बहुत पसंद कर रहे हैं।खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘नागिन’ खुद भोजपुरी स्टार के साथ खुशी कक्कड़ ने गाया है। इस गाने के बोल अर्जुन शर्मा ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है।भोजपुरी गीत में खेसारी का लुक भी कमाल है। वह अपनी सिक्स पैक बॉडी को दिखाते हुए श्वेता शर्मा के साथ जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।देखिए खेसारी लाल यादव का यह नया गाना:

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमें नीचे कमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।