खेसारी लाल यादव का नया गाना चुल्ही में चाइली ने इंटरनेट पर मचाई धूम

खेसारी लाल यादव का नया गाना चुल्ही में चाइली ने इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।देखिए यहां
Khesari Lal Yadav's new song Chulhi Mein Chilli rocked the internet 8636

खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के चहेते अभिनेता हैं। इनके गाने भोजपुरी के गलियारों के साथ साथ यूट्यूब पर भी खूब धमाल मचाते हैं। फिल्मों में एक्टिंग से लेकर खेसारी गाने तक खुद गाते हैं और वो भी ऐसे कि लोग दीवाने हो जाएं ।खेसारी अपने एक्टिंग और सिंगिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करते है।उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। उनके फैंस उनके एक्टिंग ,उनके सॉन्ग को बहुत पसंद करते हैं। वह इंडस्ट्री में अपने संगीत के लिए भी बहुत चर्चित है।उनके हर गाना को फैंस बहुत पसंद करते है।उनका जो गाना लॉन्च होता है तुरंत वायरल हो जाता है। खेसारी का फिर से एक नया गाना रिलीज हुआ है। यह गाना यूट्यूब पर पहले 1 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

खेसारी लाल यादव का नया गाना इस समय इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।वह है उनका नया गाना चूल्ही में चायली।इस गाने में खेसारी के साथ अनुपमा यादव है ।इस गाने के उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है। इस गाने को यूट्यूब पर 1 मिलियन से अधिक का व्यूज मिल चुके है। यह गाना इंटेनेट पर तहलका मचा रहा है। यहां देखिए

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।