आईपीएल 2023: श्रेयस अय्यर से लेकर ऋषभ पंत तक, देखिए उन क्रिकेटरों की लिस्ट जो चोट लगने के कारण खेल से रहेंगे दूर

चोटो के कारण आईपीएल 2023 से दूर रहने वाले महत्वपूर्ण क्रिकेटरों की लिस्ट देखिए
IPL 2023: From Shreyas Iyer to Rishabh Pant, see the list of cricketers who will be away from the game due to injury 9241

हर गुजरते साल के साथ आईपीएल टूर्नामेंट बड़ा और बेहतर होता गया है। पिछले वर्षों की तुलना में इस वर्ष को और भी खास बनाने वाली बात यह है कि टीमें अपने घरेलू मैदानों में खेलेंगी। वास्तव में लंबे समय के बाद, कोविड -19 के बाद आईपीएल आखिरकार भारत लौट आया है। जहां बहुत सारे क्रिकेट प्रशंसक इस बात से खुश और उत्साहित हैं कि आईपीएल वापस आ गया है, वहीं कुछ क्रिकेट फैंस इस बात से भी बहुत दुखी हैं कि कुछ सबसे प्रतिभाशाली और विशेष क्रिकेटरों की कमी रहेगी।

न्यूज 18 में मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, कुछ खिलाड़ी जो इस सीज़न में क्रिकेट से दूर रहेंगे , उनमें ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, श्रेयस अय्यर, जॉनी बेयरस्टो, प्रसिद्ध कृष्णा, रजत पाटीदार, जोश हेज़लवुड, काइली जैमीसन, मुकेश चौधरी शामिल हैं।

खैर, यहां उम्मीद है कि इन खिलाड़ियों वाले फ्रेंचाइजी अंततः सीजन 2023 में एक यूनिट के रूप में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए खुद को सर्वश्रेष्ठ करने का कोशिश करते हैं। यहां सभी घायल खिलाड़ियों के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करते है। हमें नीचे कमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

सुभोजित घोष: 27 वर्षीय एंटरटेनमेंट एंकर, कंटेंट प्रोड्यूसर और फिल्म क्रिटिक सुभोजीत घोष को शब्दों से खेलने में महारत हासिल है। वह एक पार्ट टाइम मॉडल भी है और व्यक्तिगत मुलाकात के लिए ट्वीट के सहारा ले सकते है।