नीरज चोपड़ा ने रचा इतिहास, पुरुषों की जेवलिन थ्रो में पहुंचे पहले पायदान पर

Neeraj Chopra scripts history: नीरज चोपड़ा ने रचा इतिहास।
नीरज चोपड़ा ने रचा इतिहास, पुरुषों की जेवलिन थ्रो में पहुंचे पहले पायदान पर 15079

Neeraj Chopra scripts history: नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) बेहतरीन और सबसे अविश्वसनीय एथलीटों में से एक हैं जो वर्तमान में हमारे देश में हैं। वह सबसे लंबे समय तक सभी सही कारणों से अपने खेल में शीर्ष पर रहे हैं और हम इसे पूरी तरह से पसंद करते हैं। वह एक ऐसा नाम है जिसने पूरे देश में लोगों को गौरवान्वित किया है। 2021 में टोक्यो ओलंपिक के दौरान नीरज चोपड़ा ने अपने स्वर्ण पदक से सभी को गौरवान्वित किया। उसके बाद भी, बहुत सारे टूर्नामेंटों में, नीरज चोपड़ा वैश्विक स्तर पर और कैसे भारत को गौरवान्वित करके चीजों को गिनने में कामयाब रहे। इस वक्त नीरज चोपड़ा सभी सही कारणों से खबरों और लाइमलाइट में हैं।

नीरज चोपड़ा की नवीनतम काल्पनिक उपलब्धि के बारे में अधिक जानें:

ज़ी न्यूज़ में नवीनतम मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, नीरज चोपड़ा विश्व एथलेटिक्स द्वारा जारी नई रैंकिंग के अनुसार नंबर एक जेवलिन थ्रोअर बन गए हैं। चोपड़ा वर्तमान में सूची में 22 अंकों के साथ शीर्ष पर हैं और ग्रेनाडा के मौजूदा विश्व चैंपियन एंडरसन पीटर दूसरे नंबर पर बैठे हैं। 88.68 मी का प्रयास। अनवर्स के लिए, वह 4 जून को नीदरलैंड्स के हेंगेलो में फैनी ब्लैंकर्स-कोएन गेम्स में एक बार फिर एक्शन में होंगे, इसके बाद 13 जून को होने वाली एक और बड़ी घटना होगी।

मनोरंजन न्यूज़ उनके अच्छे भाग्य और सफलता की कामना करता हैं। अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।