नीरज चोपड़ा से लीजिए कुछ ट्रैवल टिप्स, देखिए उनके ट्रैवल लाइफ की कुछ झलक

नीरज चोपड़ा को ट्रैवल करना बहुत पसंद है।देखिए उनके ट्रैवल लाइफ की एक झलक
नीरज चोपड़ा से लीजिए कुछ ट्रैवल टिप्स, देखिए उनके ट्रैवल लाइफ की कुछ झलक 9035

नीरज चोपड़ा एक इंडियन एथलीट है जिन्हें हर कोई अच्छे से जानता हैं।उन्होंने अपने खेल में शानदार प्रदर्शन से।देश का नाम रोशन किया है।नीरज हरियाणा के एक छोटे से गांव से ताल्लुक रखते हैं।उन्होंने यह मुकाम हासिल करने के लिए वरकड़ी मेहनत की है। नीरज ने टोक्यो ओलिंपिक में भारत के लिए एथलीट में पहली बार गोल्‍ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया था। उन्होंने देशवासियों के एक सपना पूरा किया। ओलिंपिक के बाद भी उनकी उड़ान नहीं रुकी। पावे नुरमी के बाद डायमंड लीग में नीरज ने नेशनल रिकार्ड तोड़ा। नीरज ने अपने नाम कई रिकॉर्ड किए हैं।

खेल के अलावा नीरज की रुचि ट्रेवलिंग और फोटोग्राफी में है।नीरज को ट्रैवल करना और उनकी तस्वीर खींचना बहुत पसंद है।नीरज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है।वह अपने अकाउंट पर अपने जिंदगी की अपडेट शेयर करते रहते हैं।उनकी अधिकतर पोस्ट उनके रुचि के अनुसार ट्रेवलिंग की होती है।यहां हम नीरज की ट्रैवल लाइफ की कुछ खास तस्वीरे लेकराए है जो आपको जरूर पसंद आएगा।देखिए यहां

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमें फॉलो करे।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।