प्रियंका चोपड़ा के बयान पर राखी सावंत ने दी प्रतिक्रिया, कहां “क्यों किसी को बदनाम करना”

Rakhi Sawant reacts on Priyanka Chopra's statement: प्रियंका चोपड़ा के बयान पर राखी सावंत ने दी प्रतिक्रिया।
Rakhi Sawant reacts to Priyanka Chopra's statement, saying "Why defame anyone" 9158

Rakhi Sawant reacts on Priyanka Chopra’s statement: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से दो हैं राखी सावंत (Rakhi Sawant) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)। दोनों सितारों की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या भी अनगिनत है। वह बेहद शानदार और अद्भुत कलाकारों की सुची में शामिल हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों प्रियंका चोपड़ा का एक बयान काफी सुर्खियों में हैं, जो उन्होंने बॉलीवुड के बारे में दिया था। एक इंटरनैशनल पोडकास्ट में प्रियंका ने कहा, कि बॉलीवुड की राजनीति के चलते उन्हें हॉलीवुड में मौके तलाशने पड़े।

प्रियंका चोपड़ा के इस बयान पर बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहां, प्रियंका चोपड़ा इतनी लेट क्यों बोल रही है? पहले वह तमाम फिल्में करती थीं। वह तब क्यों नहीं खुली? बिना पक्ष लिए मैं प्रियंका से प्यार करती हूं, वह मेरी दोस्त है और उसकी मां भी मेरी दोस्त है। इतने फिल्म में करी, इतने अवॉर्ड्स के लिए, पिंगा पिंगा गाना किया, इतने सारे फिल्म में तब भी उन्हें कुछ क्यों नहीं बोला। आज वो यूएस में सेटल हैं, अब क्यों बोल रही हैं? क्यों किसी को बदनाम करना?”

स्तोत्र: वूमप्ला

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।