व्हाट्सएप पर चैटिंग करना होगा अब और आसान, कंपनी ने दी बहुत बड़ी खुशखबरी

Know about the latest updates of WhatsApp: व्हाट्सएप के नवीनतम अपडेट के बारे में जानें।
Chatting on WhatsApp will be easier now, the company has given great news 6195

Know about the latest updates of WhatsApp: सोशल मीडिया जगत में सबसे पसंदीदा और बेहतरीन इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप में से एक हैं व्हाट्सएप। व्हाट्सएप को दुनिया भर के करीब 2 बिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा है और यह सबसे पसंदीदा सोशल साइट्स में से एक हैं। गौरतलब हैं, कि व्हाट्सएप की सहायता से हम किसी से भी संपर्क में रह सकतें हैं और किसी को पैसों का आदान प्रदान कर सकते है। व्हाट्सएप अक्सर अपने उपयोगकर्ताओं के लिए कुछ नया अपडेट लाते रहता है और इसकी सहायता से वह अपने उपयोगकर्ताओं की संख्या बढ़ाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार व्हाट्सएप ने क्या नया अपडेट पेश किया है। एबीपी न्यूज के नवीनतम मीडिया रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी अनुसार, हाल ही में, कंपनी की ओर से अपडेट आईं हैं, कि व्हाट्सएप में जल्द ही 21 नए इमोजी शामिल होने वाले है। फिलहाल ये इमोजी कुछ बीटा टेस्ट के लिए लाइव किए गए हैं, जो जल्द ही आम उपयोगकर्ताओं को प्राप्त होगा। यह अपडेट लेटेस्ट यूनिकोड 15.0 में शामिल हैं।

स्तोत्र: एबीपी न्यूज

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको इस अपडेट के बारे में जानकर कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।