भारत समेत इन देशों में पीले रंग में उपलब्ध होगी आइफोन 14 और आइफोन 14 प्लस, इस तारीख से शुरू होगी प्री-बुकिंग

iPhone 14 and iPhone 14 Plus will be available in yellow color in these countries including India: पीले रंग की आइफोन 14 और आइफोन 14 प्लस की प्री-बुकिंग इस तारीख को होगी शुरू।
iPhone 14 and iPhone 14 Plus will be available in yellow color in these countries including India, pre-booking will start from this date 5309

iPhone 14 and iPhone 14 Plus will be available in yellow color in these countries including India: गौरतलब हैं, कि मोबाइल के मामले में जितनी लोकप्रियता आइफोन के लिए देखीं जाती हैं, शायद ही उतनी किसी अन्य कंपनियों के मोबाइल्स के लिए देखीं जाती है। कुछ समय पहले एप्पल ने अपने आइफोन 14 और आइफोन 14 प्लस को लॉन्च किया था, जिसे मोबाइल उपयोगकर्ताओं द्वारा खूब पसंद किया गया था। खैर, कंपनी ने अब आइफोन 14 और आइफोन 14 प्लस के लिए एक विशेष रंग की पेशकश की है और वह रंग पीला है। जल्द ही भारत समेत कई अन्य देशों में नए पीले रंग में जारी किया जाने वाला है। भारत में आइफोन 14 और आइफोन 14 प्लस के पीले रंग की प्री-ऑर्डर शुक्रवार से शुरू हो जाएंगी और ये फोन 14 मार्च से उपलब्ध हो जाएंगे। इस आइफोन में 128जीबी, 256जीबी और 512जीबी स्टोरेज का विकल्प रहेगा।

आपको बता दें, आईफोन 14 और आईफोन 14 प्लस के पीले रंग के कीमत की घोषणा हो चुकी है। आईफोन 14 79,900 रुपये में बिकेगा, जबकि 14 प्लस 89,900 रुपये में बिकेगा। शुक्रवार से आईफोन 14 और आईफोन 14 प्लस के पीले रंग की प्री- बुकिंग ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, चीन, फ्रांस, जर्मनी, भारत समेत दुनिया के 60 से अधिक देशों में उपलब्ध होगा।

स्तोत्र: ज़ी न्यूज़

खैर, देवियों और सज्जनों, इस अपडेट के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।