सैमसंग से लेकर एलजी अल्ट्रागियर तक: अपने गेमिंग भावनाओं को और शानदार बनाने के लिए इन 32 इंच के गेमिंग मॉनिटर्स की मदद लें

From Samsung to LG UltraGear: अपने गेमिंग भावनाओं को और शानदार बनाने के लिए इन 32 इंच के गेमिंग मॉनिटर्स की मदद लें।
Samsung to LG UltraGear: Take the help of these 32-inch gaming monitors to fuel your gaming passion 4951

From Samsung to LG UltraGear: भारत में गेमिंग को बड़े पैमाने पर बढ़ावा मिला है। ज्यादातर तरह युवाओं में ऑनलाइन गेमिंग की दिवानगी देखी जा रही है। जबकि गेमिंग एक अलग क्षेत्र है और रोमांच का अनुभव करने के लिए एक विशेष प्रकार के लैपटॉप और स्क्रीन की आवश्यकता होती है। इसी तरह, फिल्में देखते समय या वीडियो गेम में। अपने गेमिंग अनुभव को बेहतरीन बनाने के लिए बड़ी स्क्रीन वाला मॉनिटर चुनें।

सैमसंग 32-इंच

सबसे स्मार्ट विकल्प सैमसंग 32 इंच का स्मार्ट मॉनिटर है, जिसमें रिमोट कंट्रोल और इनबिल्ट स्पीकर शामिल हैं। निश्चित रूप से भारत में सबसे अच्छे 32-इंच फोन में से एक। आपको असाधारण रंग सटीकता और विवरण मिलते हैं। इसकी कीमत 22999 है।

जेब्रॉनिक्स गेमिंग एसी32एफएचडी एलईडी

यह 32 इंच का गेमिंग मॉनिटर कई उपयोगकर्ताओं के लिए पहली पसंद है। इसमें उत्कृष्ट 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ देखने का प्रभावशाली अनुभव है। इसके अलावा, इसमें बेहद पतले बेज़ल हैं जो देखने का आनंद देते हैं। स्क्रीन की कीमत 24851 है।

एलजी अल्ट्रागियर

2K रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ सर्वश्रेष्ठ 165Hz त्वरित ताज़ा दर प्रदान करना। भारत में सर्वश्रेष्ठ 32-इंच स्क्रीन में से एक। गेमर्स को लाइव गेमिंग का पूरा अनुभव मिलता है। इसमें तेजी से चलने वाली कार्रवाई, बाधाओं और वस्तुतः दुश्मनों के फायदे भी हैं। इसकी कीमत 16999 है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।