एक फ्रेम में नजर आए टेक और क्रिकेट जगत के दिग्गज हस्ती

Tech and cricket giants in one frame: सचिन तेंदुलकर और बिल गेट्स ने की मुलाकात।
Tech and cricket giants seen in one frame 4548

Tech and cricket giants in one frame: सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और बिल गेट्स (Bill Gates) दुनिया भर के मशहूर हस्तियों की सुची में से दो हैं, जिन्होंने अपने जीवन में काफी कुछ हासिल किया है। जहां भारती क्रिकेट टीम के पुर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने अपने शानदार प्रदर्शन से दुनिया भर में लोकप्रियता हासिल की। वहीं दूसरी ओर माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर और दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति में से एक बिल गेट्स ने अपने अद्भुत काम से लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई है। आपको बता दें, बिल गेट्स इस समय भारत दौरे पर हैं और उन्होंने भारत के कई दिग्गज हस्तियों से मुलाकात की, उनमें से एक थे सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि तेंदुलकर।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस मुलाकात में विशेष क्या था? गौरतलब हैं, कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहते हैं और वह अपनी भावनाओं को शेयर करने के लिए अक्सर सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेते है। बीते मंगलवार को दोनों दिग्गज हस्तियों की मुलाकात को सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। सचिन तेंदुलकर ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “हम सभी जीवन के लिए छात्र हैं। बच्चों की स्वास्थ्य सेवा सहित, जिस पर हमारा फाउंडेशन काम करता है, परोपकार पर दृष्टिकोण हासिल करने के लिए आज का दिन सीखने का एक शानदार अवसर था। विचार साझा करना दुनिया की चुनौतियों को हल करने का एक शक्तिशाली तरीका है। आपकी अंतर्दृष्टि के लिए धन्यवाद बिल गेट्स! ”

खैर, देवियों और सज्जनों, इस मुलाकात पर आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।