इंस्टाग्राम में आया ये खास बदलाव,‌ जाने नवीनतम अपडेट के बारे में

Latest update of Instagram: इंस्टाग्राम ने लाया सबसे बड़ा अपडेट, जाने क्या है अपडेट।
this-special-change-came-in-instagram-know-about-the-latest-update 3039

Latest update of Instagram: सोशल मीडिया जगत का सबसे पसंदीदा और प्रशंसित सोशल मीडिया हैंडलों में से एक हैं इंस्टाग्राम (Instagram)। इंस्टाग्राम की शुरुआत वर्ष 2010 में की गई थी और तब से लेकर आज तक यह सभी उपयोगकर्ताओं का पसंदीदा सोशल मीडिया हैंडल बन गया है। प्ले स्टोर पर इस ऐप को 1 बिलीयन से ज्यादा बार डाउनलोड किया गया है और वर्तमान समय में यह सबसे तेज डिजिटल साइट है। इंस्टाग्राम हैंडल पर लगातार नए- नए अपडेट आते रहते हैं, जिससे उपयोगकर्ताओं को इसे उपयोग करने में ज्यादा परेशानी ना आए।

खैर, देवियों और सज्जनों इस बार इंस्टाग्राम हैंडल पर नवीनतम अपडेट क्या है? गौरतलब हैं, कि इंस्टाग्राम हैंडल पर सबसे ज्यादा आकर्षक कुछ हैं, तो वह है इसका लाइक्स वाला फिचर। जिसकी सहायता से हम अपने पोस्ट पर प्राप्त हुए लाइक्स की संख्या देख सकते है। इस बार इंस्टाग्राम हैंडल ने इसके लिए विशेष अपडेट साझा किया है। जैसा कि हमें पता हैं, पहले नोटिफिकेशन बार नीचे दाइ ओर था। किंतु, अब वह नोटिफिकेशन बार अपनी जगह से स्थानांतरित कर दिया गया है। अब इसकी नई जगह दाइ ओर ही हैं, लेकिन उपर की तरफ।

अच्छा, आपको इंस्टाग्राम का यह अपडेट कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।